बिहार: BJP नेता ने पीएम मोदी को बताया विवेकानंद का दूसरा अवतार, RJD ने किया पलटवार

मिथिलेश तिवारी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. मिथिलेश तिवारी ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी विवेकानंद के दूसरे अवतार हैं. 

बिहार: BJP नेता ने पीएम मोदी को बताया विवेकानंद का दूसरा अवतार, RJD ने किया पलटवार
मिथिलेश तिवारी ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी विवेकानंद के दूसरे अवतार हैं.

पटना: बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. मिथिलेश तिवारी ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी विवेकानंद के दूसरे अवतार हैं. 

साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि नरेंद्र मोदी गरीबों के लिए आधुनिक युग के भगवान हैं. भारत में उनका कोई मुकाबला नहीं है. बैकुंठपुर के विधायक ने पीएम मोदी की तारीफ कसीदे पढ़े. 

उन्होंने यहां तक कहा है कि जो बड़े-बड़े काम कोई करने का सोच भी नहीं सकता था. उसे नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया. नरेंद्र मोदी संविधान की मूल अवधारना पर काम कर रहे हैं और आरजेडी टू द फैमिली, फोर द फैमिली और बाय द फैमिली पर चल रही है. 

वहीं, बीजेपी उपाध्यक्ष के इस बयान को लेकर बिहार में सियासत भी तेज हो गई है. आरजेडी ने मिथिलेश तिवारी को आड़े हाथों लिया है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि ये सब सुनकर विवेकानंद की आत्मा भी रो रही होगी. 

वहीं, जेडीयू ने कहा है कि हर पॉलिटिकल पार्टी अपने नेता को एक रूप में देखता है और सम्मानित करता है. पहले भी ऐसी बहुत सारी परिस्थितियां आई हैं जब ऐसे बयान सामने आए हैं.