बीजेपी नेता सीपी ठाकुर का बड़ा बयान- 'बीजेपी हिंदू-मुस्लिम सवर्ण वोट पर दे ध्यान'
Advertisement

बीजेपी नेता सीपी ठाकुर का बड़ा बयान- 'बीजेपी हिंदू-मुस्लिम सवर्ण वोट पर दे ध्यान'

बीजेपी नेता सीपी ठाकुर ने अपनी पार्टी के बारे में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार में 40 लोकसभा सीट कैसे जीता जाए इसका प्रयास करना चाहिए. 

सीपी ठाकुर ने कहा है कि सवर्ण के लिए बीजेपी सरकार को कुछ करना चाहिए. (फाइल फोटो)

पटना: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है बयानों का दौर भी शुरू हो चुका है. बीजेपी नेता सीपी ठाकुर ने अपनी पार्टी के बारे में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार में 40 लोकसभा सीट कैसे जीता जाए इसका प्रयास करना चाहिए. 

बीजेपी सीट के चयन पर अधिक ध्यान देना चाहिए. साथ ही सीपी ठाकुर ने कहा है कि सवर्ण के लिए बीजेपी सरकार को कुछ करना चाहिए. सिर्फ हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम सवर्णों के लिए भी सरकार को कोई योजना लानी चाहिए. सवर्ण दुखी हैं उनके लिए कुछ करना होगा.'

राम मंदिर के बारे में बात करते हुए सीपी ठाकुर ने कहा कि अब राम मंदिर को बनाना चाहिए. सरकार को कोर्ट से निवेदन कर जल्द से जल्द फैसला सुनाना चाहिए और बीजेपी को राम मंदिर को घर की इज्जत की तरह लेना चाहिए. नरेंद्र मोदी पर भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी पीएम बनें लेकिन उसके लिए मेहनत करना होगा.

साथ ही सीपी ठाकुर ने सिर्फ 35 सासंदों के द्वारा ही सांसद कोष खर्च किए जाने पर कहा कि इसमें थोड़ी कठिनाई भी है. कोष में पैसे ही नहीं आ रहे हैं इसलिए काम नहीं हो रहा है. एक बार ही फंड का पैसा रिलीज हो जाए तो अच्छा रहेगा.