CM हेमंत के बयान पर BJP का पलटवार, कहा-'ईंट का जवाब पत्थर से देगा कार्यकर्ता'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar775762

CM हेमंत के बयान पर BJP का पलटवार, कहा-'ईंट का जवाब पत्थर से देगा कार्यकर्ता'

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी के तीन पूर्व मुख्यमंत्री कैंप कर रहे हैं, यह मुंह के बल गिरेंगे और दांत टूटेगा. 

झारखंड के मुख्यमंत्री हैं हेमंत सोरेन. (तस्वीर साभार-@HemantSorenJMM)

मृत्युंजय मिश्राबोकारो: बेरमो विधानसभा उपचुनाव  को लेकर  एनडीए और  महागठबंधन के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब इस चुनाव में तीन मुख्यमंत्री लगे हुए हैं और मुंह के बल गिरेंगे और दांत टूटेगा. वहीं, बीजेपी ने इसे असंवैधानिक कहते हुए कहा कि मुख्यमंत्री आवश्यक वैधानिक बात करते हैं और लाठी-डंडों से भगाने की बात करते हैं. लेकिन बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता लाठी और डंडों से भागने वाले नहीं है.

दरअसल, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने गुरुवार को बोकारो के जरिडीह प्रखंड के पिपराडीह में बेरमो विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस और महागठबंधन प्रत्याशी जयमंगल सिंह के पक्ष में सभा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के तीन पूर्व मुख्यमंत्री कैंप कर रहे हैं, यह मुंह के बल गिरेंगे और दांत टूटेगा. बाबूलाल पर प्रहार करते हुए कहा ये तो ऐसे नेता है जिस पर कहा जा सकता है की 'मुसाफिर हूं यारों, न घर है न ठिकाना.'

इस पर पलटवार करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं उससे यही लगता है ये सरकार जानेवाली है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कोई मक्खी नहीं है जो उसे निकाल कर बाहर फेंका जाए. एक-एक कार्यकर्ता ईंट का जवाब पत्थर से देगा.

दीपक प्रकाश ने कहा कि संवैधानिक पद पर आसीन होते हुए भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हिंसा भड़काने की बात करते हैं. हेमंत सोरेन बीजेपी को लाठी-डंडों के बल पर भगाने की बात कर रहे हैं. दीपक प्रकाश ने कहा, 'बीजेपी राष्ट्रवादियों की पार्टी है. बीजेपी लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास करती है.' उन्होंने दावा किया कि उपचुनाव के बाद झारखंड में बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनेगी. दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री परेशान हैं और  बदहवासी में अनाप-शनाप बक रहे हैं.