पटना: जातीय जनगणना पर आरजेडी ने सीएम पर साधा निशाना तो बीजेपी ने कुछ यूं किया पलटवार

जेडीयू के विधायक वशिष्ठ सिंह ने आरजेडी पर निशाना साधा और कहा, 'इतिहास गवाह है कि नीतीश कुमार के कार्यों को दूसरे पार्टी के नेता ने कॉपी किया है.'

पटना: जातीय जनगणना पर आरजेडी ने सीएम पर साधा निशाना तो बीजेपी ने कुछ यूं किया पलटवार
बीजेपी के प्रवक्ता जीवेश कुमार ने आरजेडी द्वारा सीएम पर निशाना साधने के बाद पलटवार किया है.

पटना: जातीय जनगणना को लेकर आरजेडी के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधे जाने के बाद बीजेपी के प्रवक्ता जीवेश कुमार ने आरजेडी पर पलटवार किया है. 

उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सांसद रहते 1990 में ही इस बात को उठाया था. आरजेडी को इतिहास की जानकारी नहीं है. आरजेडी पहले जानकारी ले फिर कोई सवाल करे. आज एनडीए पूरी तरह से जातीय जनगणना को लेकर तैयार है. आरजेडी के लोग भांग खाकर ऐसे बयान दे रहे हैं.

आरजेडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा की जातीय जनगणना की आवाज को लालू प्रसाद यादव ने उठाया था और अब नीतीश कुमार इसे कॉपी कर रहे हैं. नीतीश कुमार हमेशा दो नाव की सवारी करते हैं और एजेंडा कॉपी करने में भी माहिर हैं. ये बात जनता जान रही है.

वहीं, जेडीयू के विधायक वशिष्ठ सिंह ने आरजेडी पर निशाना साधा और कहा, 'इतिहास गवाह है कि नीतीश कुमार के कार्यों को दूसरे पार्टी के नेता ने कॉपी किया है. 1990 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जातीय जनगणना की मांग की थी और आज भी पार्टी इसके पक्ष में है. आरजेडी यह बताएं की अगड़ी जाती के आरक्षण का विरोध क्यों किया. 

अब देखने वाली बात होगी आगे इसे सभी पार्टियां इसे कैसे लेती हैं और क्या रिएक्शन आता है.