close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP प्रवक्ता ने साधा गिरिराज सिंह पर निशाना, कहा- 'वह क्या बोलते हैं, सिर्फ वही बता सकते'

नवल किशोर यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह के बारे में जेडीयू जानती होगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गिरिराज सिंह के बयान पर उनके अलावा अगर कोई जवाब देगा, तो वह सत्य के करीब नहीं होगा.

BJP प्रवक्ता ने साधा गिरिराज सिंह पर निशाना, कहा- 'वह क्या बोलते हैं, सिर्फ वही बता सकते'
बीजेपी प्रवक्ता ने साधा गिरिराज सिंह पर निशाना. (फाइल फोटो)

पटना : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Sinhj) अपनी ही पार्टी के निशाने पर आ गए हैं. बीजेपी प्रवक्ता नवल किशोर यादव ने कहा है कि उनके (गिरिराज सिंह) के बयान पर बीजेपी कोई बयान नहीं दे सकती है. उन्होंने कहा कि वह कहां और क्या बोलते हैं, सिर्फ वही सही बता सकते हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी कहा है कि गिरिराज सिंह अक्सर इस तरह का बयान देते रहते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हम बिहार के सत्तारूढ दल हैं.

वहीं, गिरिराज सिंह को लेकर जनता दल युनाइटेड (JDU) के आरोप पर बीजेपी ने चुप्पी साध ली है. नवल किशोर यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह के बारे में जेडीयू जानती होगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गिरिराज सिंह के बयान पर उनके अलावा अगर कोई जवाब देगा, तो वह सत्य के करीब नहीं होगा.

इससे पहले जेडीयू नेता और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने गिरिराज सिंह पर जोरदार हमला किया था. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री हैं. कभी विभाग और मंत्रालय के काम को भी बताया करें. केंद्रीय मंत्री के नाते बिहार और देश को क्या कुछ दिया है, यह भी बताएं. उन्होंने आरोप लगाया कि गिरिराज सिंह विवादित बयान देकर सिर्फ मीडिया में बने रहना चाहते हैं. अपना काम को छोड़कर देश और राज्य में विद्वेष की भावना जगा रहे हैं.

ज्ञात हो कि एक दिन पहले अरवल टाउन हॉल में जन जागरण सभा को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि पटना में दुर्गा पूजा मनाने पर रोक लगा दी गई है. क्या बिहार पाकिस्तान हो गया है. उन्होंने आगे कहा था कि अरवल के लोगों को जिला बदर करने की नोटिस दिया जा रहा है. यह सरासर गलत है.