close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साहिबगंज में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

 झारखंड के साहिबगंज जिला में बीजेपी कार्यकर्ता को चुनावी रंजिश की वजह से गोली मारकर हत्या कर दी गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने बाजार के मुख्य सड़क को जाम किया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

साहिबगंज में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस
पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

साहिबगंज: अभी अमेठी की आग बुझी भी नहीं थी कि झारखंड के साहिबगंज जिला में बीजेपी कार्यकर्ता को चुनावी रंजिश की वजह से गोली मारकर हत्या कर दी गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने बाजार के मुख्य सड़क को जाम किया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

साहिबगंज जिला के मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़तत्ला शांति नगर मोहल्ला में देर रात एक बीजेपी कार्यकर्ता पप्पू मोहली को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि युवक के मोबाईल पर शाम सात बजे किसी का फोन आया था. जिसके बाद वे अपने घर से निकला था. इसके कुछ देर बाद ही गोली चलने की आवाज सुन ग्रामीणों का भीड़ जमा हो गया और आसपास सनसनी फैल गई. 

 

घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी के बोरियो विधायक ताला मरांडी मिर्जा चौकी पहुंचकर मृतक के परिजनों से भेंट की और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. वहीं, विधायक ने बताया कि मृतक बीजेपी के एक जुझारू कार्यकर्ता थे जो समाज के लिए हर वक्त तैयार रहते थे. उनकी हत्या एक साजिश के तहत हुई है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए. इसमें शामिल सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

वहीं, मृतक पप्पू मोहिनी के परिजन ने कहा कि काकी चुनाव के दिन ही पप्पू को कुछ लोगों के द्वारा जान से मारने की धमकी मिली थी उन्हीं लोगों ने पप्पू की जान ली है इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना से लेकर सड़क तक प्रदर्शन किया और नामजद अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने का दबाव बनाया वही पुलिस इस मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला जो भी हो लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं का देशभर में हत्या होना एक चिंता का विषय है और इसकी उच्चस्तरीय जांच का भी आवश्यकता है.