बीजेपी MLC के भाई ने तेजस्वी की मौजूदगी में ग्रहण की RJD की सदस्यता, लालू से थे संपर्क में
Advertisement

बीजेपी MLC के भाई ने तेजस्वी की मौजूदगी में ग्रहण की RJD की सदस्यता, लालू से थे संपर्क में

बच्चा पांडेय 2015 में बड़हरिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे लेकिन जीत नहीं सके. इससे पहले भी नेताओं के दलबदलने का सिलसिला जारी है. पिछले दिनों आरजेडी के पांच एमएलसी ने पार्टी की सदस्यता छोड़ जेडीयू की सदस्यता ली थी. 

बीजेपी MLC के भाई ने तेजस्वी की मौजूदगी में ग्रहण की RJD की सदस्यता, लालू से थे संपर्क में.

पटना: बिहार में चुनाव आते ही दल बदलने का प्रचलन शुरू हो चुका है. बिहार में बीजेपी के एमएलसी टुन्ना पांडेय के भाई बच्चा पांडेय ने तेजस्वी की मौजूदगी में आरजेडी की सदस्यता ले ली है. बीजेपी नेता के भाई बच्चा पांडेय जो आरजेडी में शामिल हुए हैं, वे एलजेपी से चुनाव लड़े थे.

बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने भी पिछले कुछ दिनों से बागी रवैया अख्तियार कर लिया है. उन्होंने हाल के दिनों में सरकार के खिलाफ लगातार बयान दिया है. इससे पहले आरजेडी की सदBस्यता लेने से पहले बच्चा पांडेय ने रांची रिम्स में लालू यादव से मुलाकात की थी.

बताया जा रहा है कि बच्चा पांडेय 2015 में बड़हरिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे लेकिन जीत नहीं सके. इससे पहले भी नेताओं के दलबदलने का सिलसिला जारी है. पिछले दिनों आरजेडी के पांच एमएलसी ने पार्टी की सदस्यता छोड़ जेडीयू की सदस्यता ली थी. 

इससे पहले जेडीयू के तीन नेताओं ने जिसमें से एक एमएलसी थे, उन्होंने आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की थी. चुनाव से पहले नेताओं के इस डाल से उस डाल जाने का क्रम शुरू हो गया है. अब चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद कुछ और भी उलटफेर देखी जा सकती है.