नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में भागन बिगहा ओपी इलाके के एनएच 20 पर शनिवार को एक अनियंत्रित बस ने बाइक सवार भाई बहन को कुचल दिया. जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, उसका भाई जख्मी हो गया. मृतका हरनौत के सेवदह गांव निवासी जवाहर प्रसाद की 25 वर्षीया पुत्री बब्ली कुमारी है. पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जख्मी भाई धर्मेंद्र कुमार इलाजरत है. अपने रिश्ते के लिए भाई के साथ युवती फोटो खिंचवाने बिहारशरीफ आ रही थी. उसी दौरान पीछे से बस ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे दोनों भाई-बहन सड़क पर गिर गए. इसके बाद चालक ब्रेक लगाने के बजाय युवती को कुचलते हुए फरार हो गया. 


मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. अस्पताल में परिजन कलेजा पीट रहे थे. बब्ली तीन भाइयों में इकलौती बहन थी. बीए की पढ़ाई पूरी कर वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. 


परिजन बब्ली के रिश्ते की बात कर रहे थे. जिसके लिए युवती भाई के साथ अपनी तस्वीर खिंचवाने के लिए बिहारशरीफ स्थित स्टूडियो आ रही थी. उसी दौरान सत्संग भवन के समीप पीछे से आ रही यात्री बस ने बाइक में टक्कर मार दी.इकलौती बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. 


मौत की खबर पा परिजन व दर्जनों ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए. जहां परिवार की चीत्कार गूंज रही थी. मौत के चश्मदीद भाई के आंखों से आंसू रूकने के नाम नहीं ले रहे थे. ग्रामीण पीड़ित परिवार को ढाढ़स बंधाने में जुटे हैं. 


ग्रामीणों ने बताया कि पिता, बेटी को डोली में विदा करने की तैयारी कर रहे थे. मगर होनी को कुछ और मंजूर था. इकलौती बेटी अर्थी में विदा हो रही है. ओपी प्रभारी ने बताया कि अज्ञात चालक पर एफआईआर दर्ज कर उसकी पहचान में पुलिस जुट गई है.