बक्सरः एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री सह बक्सर प्रभारी मंत्री नितिन नवीन ने तेजस्वी यादव की यात्रा पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव की यात्रा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी को राज्य की जनता से छमा यात्रा निकालनी चाहिए. जब जनता की आवाज उठानी होती है तो वे विदेश यात्रा पर चले जाते है. जब बिहार में चुनाव आता है तो वे राजनीति यात्रा पर निकलते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री नितिन नवीन ने आगे कहा कि वे क्या देखने जाते है.आपके पिता जी के समय की सड़कें जो आज बन गई है. अस्पताल में आप के पिता जी के समय में जानवर पाए जाते थे. अब अस्पताल में दावा और इलाज देखने जाते है. आप यात्रा पर जा रहे तो बिहार के जनता से क्षमा मांगनी चाहिए और दूसरी तरफ विकास देखने की जरूरत है कि विकास किसे कहते है. 


यह भी पढ़ें- Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024: बदल गया जदयू का चुनाव चिह्न! अब गैस सिलेंडर के निशान पर लड़ेगी चुनाव


वहीं मंत्री नितिन नवीन ने बिहार में चार सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए की जीत का दावा किया. इसी के साथ गिरिराज सिंह की यात्रा का समर्थन करते हुए कहा कि कहीं न कहीं विषय हिंदुत्व का आता है तो बेचेनी बढ़ जाती है. आरजेडी के लोग लोगों को तोड़ने की यात्रा करते है. भाजपा के लोग लोगों को जोड़ने की यात्रा करते है. 


बताते चले कि नितिन नवीन बक्सर पहुंचने के बाद समाहरणालय के सभाकक्ष में जिला कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति और मुख्यमंत्री समग्र शहरी विकास योजना एवं मुख्यमंत्री ग्रामीण सेतु निर्माण योजना अंतर्गत जिला संचालन समिति की बैठक किया.


इनपुट- अजय कुमार 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!