Buxar Lok Sabha Seat: पूर्व IPS आनंद मिश्रा ने बताया, अब बक्सर में आगे क्या करेंगे?
Advertisement

Buxar Lok Sabha Seat: पूर्व IPS आनंद मिश्रा ने बताया, अब बक्सर में आगे क्या करेंगे?

Buxar Lok Sabha Seat: पूर्व आईपीएस अधिकारी आनन्द मिश्रा को उम्मीद थी कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाएगी. मगर ऐसा नहीं हुआ. जिसके बाद अब सोशल कैंपिंग कर खुद को स्थापित करने की कोशिश में लगे हुए है. 

पूर्व IPS आनंद मिश्रा

Former IPS Anand Mishra: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इसके साथ ही बक्सर लोकसभा सीट पर इंडिया और एनडीए गठबन्धन ने अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. कयास लगाई जा रहे थे कि असम कैडर के तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी आनन्द मिश्रा को भारतीय जनता पार्टी लोकसभा उम्मीदवार बनाएगी. लेकिन गोपालगंज के मिथिलेश तिवारी को बक्सर लोकसभा सीट से बीजेपी ने टिकट दे दिया है. जिसके बाद बक्सर में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. बक्सर के इस सियासी समीकरण पर पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा ने खुलकर अपनी बात रखी. 

मेरा स्टैंड बिल्कुल साफ है-आनन्द मिश्रा

पूर्व आईपीएस अधिकारी आनन्द मिश्रा को उम्मीद थी कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाएगी. मगर ऐसा नहीं हुआ. जिसके बाद अब सोशल कैंपिंग कर खुद को स्थापित करने की कोशिश में लगे हुए है. सांसद बनने का सपना लेकर बक्सर आये आनन्द मिश्रा ने कहा कि हम अपने घर आये है और वापस नहीं जाने वाला हूं. ऐसा नहीं है कि प्लेटफॉर्म नहीं मिला तो जीना छोड़ दूंगा. काम करना छोड़ दूंगा. मेरा स्टैंड बिल्कुल साफ है. मैं अपने मिशन पर काम करता रहूंगा. जब आईपीएस की नौकरी छोड़कर आया था, तो कई विजन लेकर आया था.

यह भी पढ़ें: सीएम नीतीश कुमार ने क्यों मारी थी पलटी? जदयू प्रवक्ता ने कर दिया खुलासा

गोपालगंज के मिथिलेश तिवारी बक्सर से बीजेपी कैंडिडेट

बता दें कि बक्सर लोकसभा सीट के लिए बीजेपी ने गोपालगंज के मिथिलेश तिवारी को कैंडिडेट घोषित किया है. हालांकि, पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा काफी दिनों से बक्सर में लोगों के बीच जाकर काम कर रहे थे. वहीं, जब भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आनंद मिश्रा को टिकट नहीं तो उनको बहुत निराशा हुई है. साथ ही पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा समर्थकों में काफी मायूसी है.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस और RJD के लिए पूर्णिया में 'पानीपत की लड़ाई', NDA न उठा ले जाए फायदा

रिपोर्ट: अजय कुमार राय

Trending news