PM Modi Bihar Visit: बीते 50 दिनों में आज 9वीं बार बिहार आ रहे PM मोदी, पटना से काराकाट तक भरेंगे हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2262590

PM Modi Bihar Visit: बीते 50 दिनों में आज 9वीं बार बिहार आ रहे PM मोदी, पटना से काराकाट तक भरेंगे हुंकार

PM Modi Bihar Visit: पीएम मोदी का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि वह ना सिर्फ सातवें चरण की सीटों पर जनता को साधने आ रहे हैं, बल्कि वे वहां भी असर डाल सकते हैं जहां आज जिन सीटों पर वोटिंग हो रही है. 

पीएम मोदी

PM Modi Bihar Visit: लोकसभा चुनाव के 6वें चरण में बिहार की 8 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. वोटिंग के बीच ही पीएम मोदी एक बार फिर से बिहार आने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी आज (शनिवार, 25 मई) सातवें चरण के लिए बिहार की 3 लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं. जहां वे तीनों लोकसभा क्षेत्र में लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे. पीएम मोदी का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि वह ना सिर्फ सातवें चरण की सीटों पर जनता को साधने आ रहे हैं, बल्कि वे वहां भी असर डाल सकते हैं जहां आज जिन सीटों पर वोटिंग हो रही है. बता दें कि पिछले चुनाव में इस चरण की सभी 8 सीटों पर एनडीए ने जीत हासिल की थी. लेकिन इस बार महागठबंधन से उसे कड़ी टक्कर मिल रही है. 

पिछले 50 दिन के अंदर पीएम 9वीं बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार में अपनी पहली जनसभा जमुई में 4 मई को की थी. यहां उन्होंने एलजेपी (आर) के प्रत्याशी और चिराग के बहनोई अरुण भारती के लिए वोट मांगे थे. इस दौरान उन्होंने लालू यादव और इंडिया अलायंस पर जमकर निशाना साधा था. यहां से शुरू हुआ सिलसिला बदस्तूर जारी है. 

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा को किंग बनाने काराकाट आ रहे PM मोदी, टेंशन में पॉवर स्टार!

पीएम मोदी आज एक के बाद एक तीन ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. इस दौरान वे पटना के बिक्रम में बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव, काराकाट में राष्ट्रीय लोकदल मोर्चा के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और बक्सर में बीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में सभा करेंगे. जानकारी के अनुसार, पीएम की पहली सभा पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में बिक्रम के कृषि भवन में सुबह 11.30 बजे होगी. पीएम की दूसरी सभा काराकाट लोकसभ क्षेत्र में डेहरी, सुअरा हवाई अड्डा मैदान में 01.30 बजे के करीब होनी है. वहीं तीसरी रैली बक्सर के अहिरौली में होनी है. 

Trending news