बिहार: खगड़िया में 14 लाख के हेरफेर मामले में CCTV फुटेज की हुई जांच, हुआ बड़ा खुलासा

 बिहार पुलिस (Bihar Police) पर पहले भी कई गंभीर आरोप लगते आएं है. लेकिन इस बार जो आरोप लग रहें हैं, वह काफी गंभीर है. दरअसल, खगड़िया के चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी पर आरोप लगाया गया है कि, उन्होनें एक युवक को चौदह लाख साठ हजार रुपए के साथ पकड़ा. 

बिहार: खगड़िया में 14 लाख के हेरफेर मामले में CCTV फुटेज की हुई जांच, हुआ बड़ा खुलासा
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह बातें सामनें आई कि बोरा में शराब की चार बोतलें नही थी बल्कि कुछ और था. (फाइल फोटो)

खगड़ियाबिहार पुलिस (Bihar Police) पर पहले भी कई गंभीर आरोप लगते आएं है. लेकिन इस बार जो आरोप लग रहें हैं, वह काफी गंभीर है. दरअसल, खगड़िया के चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी पर आरोप लगाया गया है कि, उन्होनें एक युवक को चौदह लाख साठ हजार रुपए के साथ पकड़ा. लेकिन टाइगर मोबाईल के मिलीभगत से रुपए की हेराफेरी कर युवक पर उल्टें चार बोतल शराब रखनें के आरोप में जेल भेज दिया.

पूरे मामले की जांच जब खगड़िया एसपी नें खुद डीएसपी के साथ मिलकर किया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह बातें सामनें आई कि बोरा में शराब की चार बोतलें नही थी बल्कि कुछ और था. जिसके आधार पर एसपी नें गड़बड़ी करने की आशंका के मद्देनजर चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी और टाईगर मोबाईल को पहले निलंबित कर दिया.

डीएसपी खगड़िया को इस मामले की जांच करने का आदेश दिया है कि बोरा में शराब नहीं था तो क्या था और वह समान कहां गया? आपको बता दें  कि पड़ित गांजा का कारोबार करता था और आशंका जाताई जा रही है कि बोरा में गांजा के साथ कुछ लाख रुपये होनें की बात सामनें आ रही है.