Chatra News: चतरा में ASI समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, बालू तस्करों से अवैध वसूली का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2322446

Chatra News: चतरा में ASI समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, बालू तस्करों से अवैध वसूली का आरोप

Chatra News: पुलिस अधीक्षक के इस कार्रवाई से अवैध वसूली करने वाले पुलिस पदाधिकारी व जवानो में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी ने इस तरह के गतिविधि में शामिल होने वाले पुलिस पदाधिकारी व जवानों को सख्त हिदायत दी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chatra News: झारखंड के चतरा से बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस अधीक्षक विकास कुमार पांडेय ने बालू तस्करों से अवैध वसूली मामले में एक एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. यह कार्रवाई थाना प्रभारी के रिपोर्ट के आधार पर की गई. सस्पेंड होने वालों में एएसआई कांग्रेस यादव, चालक सुनील मंडल व दो जवान का नाम शामिल हैं. एसपी ने बताया कि सभी को कार्यो में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया हैं. ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरती है. इस कार्रवाई से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

बताया जाता है कि एसपी क्षेत्र भ्रमण पर निकले थे. इस दौरान चतरा-हंटरगंज मुख्य पथ स्थित डाढ़ा मोड़ के समीप वे अवैध बालू लदा एक हाइवा व चार ट्रैक्टर को पकड़े थे. इसके बाद जब आगे बढ़े तो संघरी घाटी के पास देखा कि उक्त एएसआई व जवान बालू ट्रैक्टरो से अवैध वसूली कर रहे हैं. जिसके तुरंत बाद सदर थाना प्रभारी विपिन कुमार को सभी के खिलाफ रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है. रिपोर्ट के आधार पर सभी को निलंबित किया गया. साथ ही इस तरह के गतिविधि में शामिल होने वाले पुलिस पदाधिकारी व जवानों को सख्त हिदायत दी है. पुलिस अधीक्षक के इस कार्रवाई से अवैध वसूली करने वाले पुलिस पदाधिकारी व जवानो में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: अज्ञात युवक की धारदार हथियार से पेट फाड़कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बताया जा रहा है कि सोमवार (1 जुलाई) को एसपी क्षेत्र भ्रमण पर निकले थे. इस दौरान चतरा-हंटरगंज मुख्य पथ स्थित डाढ़ा मोड़ के पास से अवैध बालू लदा एक हाइवा व चार ट्रैक्टर को पकड़े थे. इसके बाद जब आगे बढ़े तो संघरी घाटी के पास देखा कि उक्त एएसआई व जवान बालू ट्रैक्टरो से अवैध वसूली कर रहे हैं. जिसके बाद तुरंत सदर थाना प्रभारी विपिन कुमार को सभी के खिलाफ रिपोर्ट करने का निर्देश दिया. रिपोर्ट के आधार पर सभी को निलंबित कर दिया गया.

TAGS

Trending news