Lok Sabha Election 2024: चतरा लोकसभा सीट से उठी अल्पसंख्यक को उम्मीदवार बनाने की मांग, अन्यथा BJP की ओर जाने का किया इशारा
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: चतरा लोकसभा सीट से उठी अल्पसंख्यक को उम्मीदवार बनाने की मांग, अन्यथा BJP की ओर जाने का किया इशारा

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव (Lok Sabh Election 2024) आते ही उम्मीदवारी को लेकर जद्दोजहद शुरू हो गई है. कोई स्थानीय उम्मीदवार की मांग पर अड़ा है तो कोई अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय को उम्मीदवार की मांग कर रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

चतराः Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव (Lok Sabh Election 2024) आते ही उम्मीदवारी को लेकर जद्दोजहद शुरू हो गई है. कोई स्थानीय उम्मीदवार की मांग पर अड़ा है तो कोई अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय को उम्मीदवार की मांग कर रहा है. 

चतरा लोक सभा सीट से उठी अल्पसंख्यक को उम्मीदवार बनाने की मांग
इस बाबत स्थानीय तारा पैलेस में अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बैठक की और चतरा लोकसभा के साथ- साथ गिरिडीह, कोडरमा और गोड्डा से अल्पसंख्यक उम्मीदवार की मांग की. उन्होंने कहा कि पूर्व में भी गोड्डा, गिरिडीह आदि संसदीय क्षेत्र से मुस्लिम समुदाय के प्रत्याशी चुनाव जीतकर लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. 

'मुस्लिम समुदाय टिकट नहीं मिलने पर लिया जाएगा कड़ा निर्णय'
ऐसे में उन्होंने हर हाल में उम्मीदवारी की मांग की. उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार के द्वारा मुस्लिम प्रत्याशी नहीं दिया गया तो यह समझा जाएगा कि महागठबंधन की सरकार सिर्फ अल्पसंख्यक समुदाय को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती है. ऐसे में मुस्लिम समुदाय टिकट नहीं मिलने पर इसका न सिर्फ विरोध करेगा, बल्कि कड़ा निर्णय भी लेगा. 

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन का क्या है सीट शेयरिंग फॉर्मूला! मुकाबले में पक्ष-विपक्ष तैयार

'जिसकी जितनी आबादी होगी, वहां उसकी उतनी ही भागीदारी होगी'
उन्होंने इशारे ही इशारे में भाजपा की ओर जाने का यह कहते हुए संकेत दिया कि कश्मीर और उत्तर प्रदेश में भी मुस्लिम समुदाय के लोग भाजपा को वोट देकर जीता रहे हैं, किसी को कोई दिक्कत नहीं हो रही है. हालांकि उन्होंने कहा कि जहां जिसकी जितनी आबादी होगी, वहां उसकी उतनी ही भागीदारी होगी.
इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक, चतरा

यह भी पढ़ें- Amit Shah Bihar Visit Live UPdates: पीएम मोदी की 3 रैलियों के बाद अब भाजपा के चाणक्य के जिम्मे बिहार, आज विपक्षी दलों पर होगा शाह का अटैक

 

Trending news