close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः विषाक्त भोजन खाने से एक बच्चे की मौत, 5 बीमार

विषाक्त भोजन खाने से एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई और परिवार के अन्य पांच सदस्य बीमार हो गए.

बिहारः विषाक्त भोजन खाने से एक बच्चे की मौत, 5 बीमार
विषाक्त भोजन खाने से एक बच्चे की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहारशरीफः बिहार के नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र में गुरुवार को कथित तौर पर विषाक्त भोजन खाने से एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई और परिवार के अन्य पांच सदस्य बीमार हो गए. बीमार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

एकंगरसराय के थाना प्रभारी दिनेश राज ने कहा कि रसलपुर गांव निवासी परमानंद रविदास के घर बुधवार को खाने में सब्जी-चावल बना था. इसमें से बची चावल-सब्जी को गुरुवार को भी परिवार के सभी सदस्यों ने खाया. खाना खाने के बाद ही सभी लोग पेट दर्द और उल्टी की शिकायत करने लगे. 

इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से सभी को एकंगरसराय के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

थाना प्रभारी ने बताया कि इलाज के दौरान परामानंद के पुत्र अंकित (5) की मौत हो गई, जबकि अन्य पांच लोगों का इलाज चल रहा है. 

पुलिस प्रथम दृष्टया मौत का कारण विषाक्त भोजन बता रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस मामले में अब परिजनों से पूछताछ कर रही है.

(इनपुटः आईएएनएस)