झारखंड उपचुनाव के मद्देनजर दुमका पहुंचे CM सोरेन, लोगों से मेल-मिलाप से कर रहे जनसंपर्क

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) दुमका पहुंचने के बाद अपने घर खिजुरिया गए. फिर वहां से निकलने के बाद दुमका के वीर कुंवर सिंह स्थित मा दुर्गा के मंदिर पहुंचे.

झारखंड उपचुनाव के मद्देनजर दुमका पहुंचे CM सोरेन, लोगों से मेल-मिलाप से कर रहे जनसंपर्क
झारखंड उपचुनाव के मद्देनजर दुमका पहुंचे CM सोरेन, लोगों से मेल-मिलाप से कर रहे जनसंपर्क.

दुमका: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) दुमका पहुंचने के बाद अपने घर खिजुरिया गए. फिर वहां से निकलने के बाद दुमका के वीर कुंवर सिंह स्थित मा दुर्गा के मंदिर पहुंचे. सीएम ने मां दुर्गा की आरती की. 

इसके बाद सीएम हेमंत सोरेन ने बाजार में लोगों को अभिनंदन किया और अपने पसंदीदा चाय दुकान सिया चाय दुकान में चाय की चुस्की ली. सीएम लोगों से मिले और दुमका के विभिन्न चौकों पर भी दुर्गापूजा के अवसर पर दुर्गाप्रतिमा के दर्शन भी किये.

सीएम ने जहां दुर्गा पूजा का शुभकामनाएं भी दी. वही चाय की तारीफ करते हुए कहा कि हम कभी चाय तो नहीं पीते लेकिन दुमका आने के बाद सिया चाचा का चाय जरूर पीते हैं. सीएम जब भी दुमका पहुंचते हैं अक्सर बाजार घूमने के दौरान सीएम चाय जरूर सिया चाचा के दुकान में पीने पहुंचते हैं.

बता दें कि दुमका विधानसभा उपचुनाव है और सीएम का यह कैंपेनिंग जेएमएम के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है. सीएम हेमंत सोरेन के लिए दुमका सीट इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि मुख्यमंत्री ने दुमका सीट को खाली किया था जिसके बाद उपचुनाव हो रहा है.