बिहार: पूर्व मंत्री राम लखन महतो का निधन, CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar633762

बिहार: पूर्व मंत्री राम लखन महतो का निधन, CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि राम लखन महतो एक कुशल राज नेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे. वे मृदुभाषी एवं सरल स्वभाव के व्यक्ति थे. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

सीएम नीतीश ने पूर्व मंत्री राम लखन महतो के निधन पर श्रद्धांजलि दी.

पटना: पूर्व मंत्री राम लखन महतो का शुक्रवार को निधन हो गया. राम लखन महतो के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने श्रद्धांजलि दी है. साथ ही अपनी गहरी शोक संवेदना भी व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि राम लखन महतो एक कुशल राज नेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे. वे मृदुभाषी एवं सरल स्वभाव के व्यक्ति थे. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. राम लखन महतो जी का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

इसके साथ ही मुख्यमत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्राथना की है. बता दें कि सीएम नीतीश ने विधानसभा परिसर में पार्थिव शरीर को नमन किया. इस मौके पर तमाम नेता मौजूद रहे और पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी.

गौरतलब है कि महतो दिल्ली से कैंसर का इलाज कराकर पटना लौट रहे थे. इसी दौरान पटना हवाई अड्डे पर उनको हार्ट अटैक पड़ गया. हालांकि, उन्हें इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.