बिहार: घर पर ही सामुदायिक किचन चला रहे मंत्री विजय सिन्हा, बांटे मास्क और सेनेटाइजर
Advertisement

बिहार: घर पर ही सामुदायिक किचन चला रहे मंत्री विजय सिन्हा, बांटे मास्क और सेनेटाइजर

बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री और लखीसराय विधायक विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना पर हमलोग विजय हासिल करेंगे. उन्होंने कहा है कि केंद्र और राज्य सरकार इस दिशा में बेहतर कार्य कर रही है. 

विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना पर हमलोग विजय हासिल करेंगे.

लखीसराय: बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री और लखीसराय विधायक विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना पर हमलोग विजय हासिल करेंगे. उन्होंने कहा है कि केंद्र और राज्य सरकार इस दिशा में बेहतर कार्य कर रही है. 

साथ ही उन्होंने आम लोगों से सजग रहते हुए लॉकडाउन का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने मात्र से ही यह महामारी भाग जाएगी. साथ ही श्रम संसाधन मंत्री ने कहा कि लखीसराय विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव पर उनकी नजर है.

लॉकडाउन में कोई भूखा न रहे इसके लिए अपने आवास पर सामुदायिक किचन चलाकर सैकड़ों गरीब, मजदूर, असहाय व लाचार लोगों को खाना खिलाने का काम कर रहे हैं और जरूरतमंदों के बीच डोर टू डोर सूखा राशन भी भिजवा रहे हैं.

साथ ही विजय सिन्हा ने अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से कोरोना संकट में काम करने वाले योद्धाओं स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस कर्मियों एवं मीडिया कर्मियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के बीच मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण करवाया.