लोहरदगा: प्रतिबंधित मांस के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार, छापेमारी के दौरान पुलिस को मिली सफलता

गिरफ्तार पिता-पुत्र की पहचान लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तैगी नगर निवासी इमाम कुरैशी और सरफराज कुरेशी के रूप में हुई है. दोनों प्रतिबंधित मांस को ऑटो के सीट के नीचे बोरे में भरकर लोहरदगा से कुडू के बाजार में ले जा रहे थे.

लोहरदगा: प्रतिबंधित मांस के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार, छापेमारी के दौरान पुलिस को मिली सफलता
प्रतिबंधित मांस को ऑटो की सीट के नीचे बोरे में भरकर ले जाया जा रहा था.

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा में पुलिस ने प्रतिबंधित मांस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कुडू थाना क्षेत्र के जिमा से ऑटो में लदे करीब एक क्विंटल प्रतिबंधत मांस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए ऑटो को भी जब किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आए पिता-पुत्र की पहचान लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तैगी नगर निवासी इमाम कुरैशी और सरफराज कुरेशी के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, प्रतिबंधित मांस को ऑटो की सीट के नीचे बोरे में भरकर लोहरदगा से कुडू के बाजार में ले जा रहे थे.

इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली. कुडू थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि लोहरदगा पुलिस की लगातार हो रही कार्रवाई के बावजूद लोहरदगा में प्रतिबंधित मांस का कारोबार चल रहा है. वहीं, पुलिस प्रतिबंधित मांस के कारोबार के जांच में जुट गई है.