दानापुर: देसी कट्टा, 6 जिंदा कारतूस के साथ 9 अपराधी गिरफ्तार

इसकी जानकारी देते हुए पटना सिटी एसपी अभिनव कुमार ने कहा कि यह सारे पेशेवर अपराधी हैं और इनकी और भी मामलों में संलिप्तता की जांच की जा रही है. 

दानापुर: देसी कट्टा, 6 जिंदा कारतूस के साथ 9 अपराधी गिरफ्तार
पुलिस ने 9 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

दानापुर: बिहार पुलिस ने 9 अपराधियों को देसी कट्टा और छः जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी दियारा के हवसपुर से की. ये गिरफ्तारी दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में की गई है.

अपराधियों की गिरफ्तारी में शाहपुर, दानापुर और रुपसपुर की पुलिस शामिल थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हवसपुर में कुछ अपराधी क्राइम करने की योजना बना रहे हैं. इसके बाद पुलिस की सयुंक्त टीम ने जब छापेमारी की तो वहां, 5 अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे और योजना बना रहे थे. तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने वहां से मनोहर, प्रेम, दीपक, कुणाल और सागर कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से दो देसी कट्टा और छः जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद किया गया.  पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने विरल राय, तेतर राय और आकाश राय को लूट की दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया.
 
अपराधियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपनी संलिप्तता जाहिर की. इस मामले में शाहपुर थाना में दो केस भी दर्ज है. इसकी जानकारी देते हुए पटना सिटी एसपी अभिनव कुमार ने कहा कि यह सारे पेशेवर अपराधी हैं और इनकी और भी मामलों में संलिप्तता की जांच की जा रही है. जल्द ही दानापुर में आर्य समाज मोड़ के पास किसमार्ट में हुए लुटकांड का भी खुलासा हो जाएगा. फिलहाल जांच की जा रही है.