पारिवारिक विवाद में 45 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर कर हत्या
Advertisement

पारिवारिक विवाद में 45 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर कर हत्या

पूर्णिया में पारिवारिक विवाद में 45 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी गई. परिजनों का कहना है कि घर में रखे पानी से भरे हौद को लेकर घरवालों से उनका विवाद बढ़ा. जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

(फाइल फोटो)

पूर्णिया: पूर्णिया में पारिवारिक विवाद में 45 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी गई. परिजनों का कहना है कि घर में रखे पानी से भरे हौद को लेकर घरवालों से उनका विवाद बढ़ा. जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. इलाज  के क्रम में महिला ने तड़पकर दम तोड़ दिया. 

परिजनों की ओर से समूचे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम में जुट गई है. मृतका की पहचान बायसी थाना क्षेत्र के सुगवा महानंदपुर पंचायत के बागडोक गांव निवासी नरेश राय की 45 वर्षीय पत्नी सीता देवी के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन से गायब हुई दुल्हन, ढूंढता रह गया पति, शादी को हुए थे महज 5 महीने

मृतका के पति नरेश राय ने बताया कि हर छोटी बड़ी बात पर घरवालों से विवाद होता रहता था. दोपहर को घर में रखे पानी से भरे हौद का पानी गाय ने पी लिया. इसी को लेकर पत्नी का घरवालों विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद सीता देवी को ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इस पिटाई में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. 

जिसके बाद इलाज के क्रम में महिला ने तड़पकर दम तोड़ दिया. घटना के बाद से आरोपी घर छोड़कर फरार हैं. बायसी थाना से आए सिपाही चमरू राय ने बताया कि मृतका के परिजनों की ओर से महिला की पीटकर हत्या किए जाने की सूचना दी गई थी. इस मामले में मृतका के ससुर, देवर और पति के बड़े भाई समेत 7 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. गिरफ्तारी के डर से घरवाले फरार हैं. 
MANOJ KUMAR

Trending news