Bihar Crime: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1880226

Bihar Crime: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत

Bihar Crime: बिहटा एक दर्जन के संख्या में हथियारबंद में एक किसान की गोली मारकर हत्या दी. बिहटा थाना क्षेत्र के सिमली गांव की घटना मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है.

Bihar Crime: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत

बिहटा: Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में जमीनी विवाद को लेकर के सिमली गांव में जमकर गोलीबारी हुई है. इस दौरान एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई है. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और अनुसंधान में जुटी हुई है. बताया जाता है कि जमीन के टुकड़े के विवाद को लेकर के यह गोलीबारी हुई और यह विवाद इस तरह से तुल पकड़ लिया कि दो पक्ष में गोलीबारी शुरू हो गई. उसमें एक युवक को गोली लगी और मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद परिजन ने उसे आनन-फानन में दानापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग आक्रोशित हैं. वहीं परिजनों ने बताया कि 2 दिन पहले किसी व्यक्ति से जमीन के टुकड़े को लेकर के विवाद हुआ था और आज जमीन मापी के लिए चवर में वह व्यक्ति उसे बुलाया था. वहां पर पहुंचा तो पहले से अपराधी चिकन पार्टी कर रहे थे और इस दौरान जब वो पहुंचा तो गोली चलाना शुरु कर दिया. इस गोलीबारी में विक्की कुमार को गोली लगी और उसकी मौत हो गई.

इस मामले में बताया जा रहा है कि जमीन मापी वाले जगह पर पहले से 12 लोग हथियार के साथ मौजूद थे. उन्होंने गोलीबारी किया और विक्की को मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी के बाद बिहटा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तथ्य में जुट गई है. बिहटा थाना अध्यक्ष प्रशिक्षण डीएसपी अनु कुमारी ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर के गोलीबारी हुई. जिसमें विक्की नाम का युवक की गोली लगने से मौत हो गई है. पुलिस से मामले की जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: नगर परिषद के सफाई कर्मी का शव मिलने से मचा हडकंप, पुलिस को हत्या की आशंका

Trending news