Aurangabad: 'पीछा नहीं करो... गोली मार देंगे...', चेन खींचकर भागते बदमाशों को BJP सांसद ने जान पर खेलकर पकड़ा
Advertisement

Aurangabad: 'पीछा नहीं करो... गोली मार देंगे...', चेन खींचकर भागते बदमाशों को BJP सांसद ने जान पर खेलकर पकड़ा

बदमाशों ने एक महिला की चेन खींची थी और भाग रहे थे. पीछे से बीजेपी सांसद सुशील सिंह अपनी गाड़ी से आ रहे थे. महिला के चिल्लाने पर उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी से बदमाशों का पीछा किया.

बीजेपी सांसद सुशील सिंह

Bihar Crime News: सुशासन बाबू के राज में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद नजर हैं. आम हो या कोई खास, बेखौफ बदमाश किसी को भी नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा मामला बिहार के औरंगाबाद में समाने आया है. यहां पर अपराधियों ने बीजेपी सांसद पर पिस्टल तान दी. हथियार तानकर बीजेपी सांसद से कहा कि हमारा पीछा मत करो, नहीं तो गोली मार देंगे. हालांकि, इसके बाद भी वो डरे नहीं और उन्होंने अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. ये घटना औरंगाबाद के बारूण थाने पर बारूण थाना क्षेत्र में एनएच-19 की है.

दरअसल, बदमाशों ने एक महिला की चेन खींची थी और भाग रहे थे. पीछे से बीजेपी सांसद सुशील सिंह अपनी गाड़ी से आ रहे थे. महिला के चिल्लाने पर उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी से बदमाशों का पीछा किया. जिसपर बदमाशों ने उनके ऊपर पिस्टल तान दी और कहा कि अगर पीछा करोगे तो गोली मार देंगे. हालांकि, इसके बाद बीजेपी सांसद सुशील सिंह डरे नहीं और एनएच-19 पर बदमाशों का तकरीबन 8-9 किमी. तक पीछा किया. आखिर में तीनों बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

चेन स्नेचरों को बीजेपी सांसद ने धरा

बताया जाता है कि सांसद सुशील सिंह रोहतास के सासाराम मंडल कारा में दंगा मामले में बंद अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद से मिलकर वापस लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि बारूण थाना क्षेत्र में सोन पुल से गुजरते वक्त एक महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी कि आगे वाली बाइक सवारों ने चेन खींच ली है. बीजेपी सांसद ने अपने ड्राइवर से उनका पीछा करने को कहा. बाइक के पास गाड़ी पहुंचते ही बदमाशों ने पिस्टल तान दी और कहा कि पीछा किया तो गोली मार देंगे. 

ये भी पढ़ें- Arwal Road Accident: अरवल में ट्रक और ऑटो में जबरदस्त टक्कर, 5 की मौके पर मौत

खेतों में 1.5 किमी दौड़ाकर पकड़ा

सुशील सिंह ने बताया कि तकरीबन 8-9 किमी पीछा करने पर मधुपुर के पास एक मोड पर उनकी बाइक फिसल गई और तीनों गिर गए. बाइक से गिरते ही तीनों अपराधी बाइक छोड़कर दौड़ते हुए खेतों की ओर भागने लगे. जिसके बाद उनके अंगरक्षकों ने खेतों में उनका पीछा किया. खेतो में 1.5 किमी पीछा करने पर तीनों को धर-दबोचा गया. अपराधियों के पास एक विदेशी सॉफिस्टिकेटेड पिस्टल, एक बढ़िया देशी कट्टा, सात जिंदा कारतूस और एक मोबाइल बरामद किया गया. महिला की चेन भी बरामद हुई. उधर बारूण थाने की पुलिस भी पहुंच गई थी. तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

Trending news