Begusarai Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव! कहीं हुई चाकूबाजी तो कहीं दुकानदार पर जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1967218

Begusarai Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव! कहीं हुई चाकूबाजी तो कहीं दुकानदार पर जानलेवा हमला

Begusarai Crime News: छौड़ाही थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में दबंगों ने महज डेढ़ सौ रुपये के लिए दुकानदार को मार-मारकर अधमरा कर दिया. दूसरी ओर नावकोठी थाना क्षेत्र के टेकनपुरा गांव में मामूली विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: ​बिहार के बेगूसराय में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं. जिले में हर रोज कोई ना कोई अपराधिक घटना सामने आती रहती है और पुलिस लाचार साबित होती है. बदमाशों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. छौड़ाही थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में दबंगों ने महज डेढ़ सौ रुपये के लिए दुकानदार को मार-मारकर अधमरा कर दिया. पीड़ित दुकानदार की पहचान मालपुर निवासी अंशु कुमार के रूप में की गई है. दुकानदार अंशु कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका सदर अस्पताल बेगूसराय में इलाज चल रहा है.

अंशु कुमार ने बताया कि गांव के ही अपराधिक प्रवृत्ति के शुभम कुमार ने कुछ दिन पहले उससे 100 रुपए का समान उधार लिया था. जब उसने उधारी मांगी तो मारपीट की धमकी देने लगा. बीती शाम जब अंशु कुमार हसनपुर बाजार से पूजा का सामान खरीद कर लौट रहा था. उसी वक्त मूसेपुर के पास सुनसान इलाके में शुभम कुमार ने अपने साथियों संग मिलकर उसे घेर लिया और पिटाई कर दी. पीड़ित ने शुभम कुमार के अलावा मुरारी कुमार, रंजीत कुमार सहित 7 लोगों पर मामला दर्ज कराया है. पीड़ित परिवार ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बेतिया में महिला का शव मिलने से सनसनी, पटना गोलीबारी में एक महिला की मौत

दूसरी ओर नावकोठी थाना क्षेत्र के टेकनपुरा गांव में मामूली विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई. इस घटना में वार्ड पार्षद सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घायल की पहचान टेकनपुरा निवासी रविंद्र सिंह और उनके पुत्र सरोज कुमार के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार रविंद्र सिंह अभी पंचायत के वार्ड सदस्य भी हैं. 

ये भी पढ़ें- Jamui News: जमुई में उत्पाद विभाग की बड़ी कामयाबी, करीब 10 लाख का शराब पकड़ी, 2 तस्कर भी धरे

रविंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि एक दिन पूर्व उनके घर की महिलाओं का और रंजीत कुमार के घर की महिलाओं के साथ वाद-विवाद हुआ था. इसी बात से रंजीत कुमार सहित अन्य लोग घात लगाकर उन पर जानलेवा हमला किया है. फिलहाल उक्त घटना की जानकारी नावकोठी थाने को दी गई है . पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Trending news