Begusarai: नव वर्ष पर नौलखा मंदिर गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, दोस्तों पर ही मर्डर करने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2039684

Begusarai: नव वर्ष पर नौलखा मंदिर गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, दोस्तों पर ही मर्डर करने का आरोप

Begusarai Crime News: बताया जा रहा है कि मृतक राजीव कुमार भी अपराधिक प्रवृत्ति का था. मारपीट के मामले में वह तीन बार जेल भी जा चुका था. मृतक के परिजनों ने बताया कि राजीव को उसके साथियों ने ही अगवा किया था और बड़ी बेरहमी से उसके साथ मारपीट की.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बेगूसराय में नए साल में घूमने नौलखा मंदिर गए एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने उसके साथियों पर ही मर्डर करने का आरोप लगाया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के बिशनपुर नौलखा मंदिर के पास की है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नौलखा मंदिर घुमने आए युवक को उसके साथी उठा ले गए और बेरहमी से पिटाई कर मंदिर के पास गड्ढे में फेंक दिया. गंभीर हालत में पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई. 

बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव निवासी 25 वर्षीय राजीव कुमार कल सुबह नए साल का जश्न मनाने निकला था. मृतक के परिजनों ने बताया कि राजीव को उसके साथियों ने ही अगवा किया था और बड़ी बेरहमी से उसके साथ मारपीट की. वह लोग उसे मरा समझ कर मंदिर के पास गड्ढे में फेंक भाग गए थे. जब पुलिस ने उसे देखा तो इलाज के लिए शहर के अस्पताल में ले गए. हालांकि देर रात 3 बजे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Munger: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, उसका दोस्त भी गंभीर रूप से घायल

बताया जा रहा है कि मृतक राजीव कुमार भी अपराधिक प्रवृत्ति का था. मारपीट के मामले में वह तीन बार जेल भी जा चुका था. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. उधर मुंगेर के धरहरा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. मरने वाला प्रॉपर्टी डीलर बताया जा रहा है.

Trending news