बेगूसराय में अपराधी हुए बेलगाम, तीन बाइक सवारों को लूटा
Advertisement

बेगूसराय में अपराधी हुए बेलगाम, तीन बाइक सवारों को लूटा

बिहार के बेगूसराय में बाइक सवारों को हथियार बंध लोगों ने लूटने का प्रयास किया है. इस दौरान अपराधियों ने विरोध करने पर पीड़ित के साथ मारपीट भी की. 

बेगूसराय में अपराधी हुए बेलगाम, तीन बाइक सवारों को लूटा

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से अपराधी बेलगाम नजर आ रहे है. यहां बाइक सवारों को हथियार बंध लोगों ने लूटने का प्रयास किया है. इस दौरान अपराधियों ने विरोध करने पर पीड़ित के साथ मारपीट भी की. वहीं, अपराधियों ने बीच बचाव में आए पिता पुत्र को भी पीट-पीटकर घायल कर दिया. 

सोहलपुर गांव के पास की घटना

मारपीट के बाद घायल अवस्था में सभी लोग किसी तरह घटनास्थल से डंडारी पीएचसी पहुंचे. जिनमें से एक की गंभीर हालात बनी हुई है. उसे डॉक्टरों ने बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया.घटना की जानकारी मिलते ही डंडारी पुलिस मौके पर पहुचीं.
घायल चंदन कुमार पुत्र (राम साह) ने बताया कि वह अपने जानकार लालू साहनी एवं उसके पुत्र लालकुल कुमार के साथ था. रात के समय वो खाना खाने के लिए वह तीनों डंडारी जा रहे थे. जब वो सोहलपुर गांव के पास पहुचें तो वहां चार अपराधियों ने बाइक को रुकवा लिया.चारों युवकों ने हथियार के बल पर घेरकर लूटने की कोशिश की. 

पैसे ना मिलने पर अपराधियों ने मारपीट की

इस दौरान जब लालकुल ने इसका विरोध किया तो वो उसे बहरामी से पिटने लगे. मारपीट देख बचाने गए चंदन और लालू साहनी को भी चारों अपराधियों ने पीटना शुरू कर दिया. पीड़ितों ने बताया अपराधियों ने उनके पास से मोबाइल और पैसे दोनों ही लूट लिए. पैसे ना मिलने पर अपराधियों ने उनके साथ मारपीट की. कर फरार हो गए.

आए दिन हो रही है घटनाऐं
बेगूसराय में आए रोज लूटपाट की वारदातों को बेखौफ अपराधियों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है.लोगों में असुरक्षा का माहौल बना रहता है.  

यह भी पढ़िऐ :खगड़िया में अपराधी बेखौफ, फ्री में खाद ना देने पर खुलेआम दी व्यवसायी को धमकी

 

Trending news