Rohtas Crime News: भाभी ने देवर को मछली खाने को नहीं दिया, तो ले ली जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1805612

Rohtas Crime News: भाभी ने देवर को मछली खाने को नहीं दिया, तो ले ली जान

Rohtas Crime News: बिहार के रोहतास जिले (Rohtas Crime News) में एक देवर ने अपनी भाभी को सिर्फ इसलिए मार दिया कि उसने मछली खाने के लिए नहीं दिया. बताया जा रहा है कि बिक्रमगंज थाना के सिकरिया गांव में जब भाभी ने देवर को मछली खाने को नहीं दिया, तो देवर ने गुस्से में भाभी की जान ले ली.

रोहतास में हत्या

Rohtas Crime News: आप मछली खाने के शौकिन हो और आपको नहीं मिले तो आप बहुत ज्यादा से ज्यादा क्या करोगे, नाराज हो जाओगे, लेकिन क्या आप ने कभी सुना है कि मछली खाने को नहीं मिली तो मर्डर कर दिया गया. अब आप सोच रहे होंगे मछली की वजह से मर्डर कौन कर सकता है? तो चलिए हम आपको बताते हैं कि मछली खाने के लिए कैसे एक रिश्तों का कत्ल कर दिया गया! 

मछली के लिए देवर ने भाई को मार डाला!

दरअसल, बिहार के रोहतास जिले (Rohtas Crime News) में एक देवर ने अपनी भाभी को सिर्फ इसलिए मार दिया कि उसने मछली खाने के लिए नहीं दिया. बताया जा रहा है कि बिक्रमगंज थाना के सिकरिया गांव में जब भाभी ने देवर को मछली खाने को नहीं दिया, तो देवर ने गुस्से में भाभी की जान ले ली. घटना के बारे में बताया जाता है कि सोना देवी नामक महिला अपने घर पर मछली बना रही थी. इसी बीच उसका देवर टेशलाल पहुंचा और मछली खाने की जिद करने लगा. जब भाभी ने मछ्ली देने से इनकार कर दिया, तो वह गुस्से में मारपीट करने लगा. मारपीट में बीच-बचाव करने में महिला सोना देवी का बेटा भी घायल हो गया.

ये भी पढ़ें: वैशाली:गन पॉइंट पर एक्सिस बैंक में करीब एक करोड़ 16 लाख रुपए की लूट

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस मारपीट में घायल सोना देवी अपने बेटे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगी, तो इसी बीच कुदाल के बेंत से देवर टेशलाल ने अपने भाभी सोना देवी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे सोना देवी की मौके पर ही मौत हो गई. महज मछली के लिए देवर ने भाभी की हत्या की. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. इस मारपीट में तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं. घायलों को बिक्रमगंज के सरकारी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें:युवक की मंदिर के पास गला काटकर हत्या, नाराज लोगों ने पुलिसवालों को बनाया बंधक

रिपोर्ट: अमरजीत यादव

Trending news