नवगछिया में नजदीकियां बढ़ी, दार्जिलिंग में बना संबंध, जब लौटे भागलपुर तो कर दिया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386707

नवगछिया में नजदीकियां बढ़ी, दार्जिलिंग में बना संबंध, जब लौटे भागलपुर तो कर दिया कांड

Bhagalpur Crime News: भागलपुर पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबल समेत उसके परिवार के 5 लोगों के मौत मामले में अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. मगर, नीतू कुमारी और सिपाही सूरज कुमार के बीच प्रेम संबंध का खुलासा हो गया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

भागलपुर पुलिस लाइन हत्याकांड

Bhagalpur Police Line Murder: भागलपुर के पुलिस लाइन में हुए 4 मर्डर और एक सुसाइड का मामला पेंचीदा हो गया है. इस वारदात गुत्थी पुलिस अबतक सुलझा नहीं सकी है. आखिर कॉन्स्टेबल नीतू ने दोनों बच्चे और सास की हत्या की या नीतू के पति पंकज ने चारों की हत्या कर खुद फंदे से लटका. वहीं, गिरफ्तार सूरज ने पुलिस के सामने जो राज उगले उससे इस मिस्ट्री का खुलासा नहीं हो पा रहा है, लेकिन सूरज और नीतू के बीच प्रेम का खुलासा हो गया. 

पुलिस ने घंटों पूछताछ के बाद कॉन्स्टेबल नीतू के प्रेमी सूरज ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हालांकि, पूछताछ में सिपाही सूरज ने नीतू के साथ प्रेम संबंध को कबूल किया. दरअसल, नवगछिया में कॉन्स्टेबल नीतू और सिपाही सूरज की तैनाती थी. यहां दोनों की नजदीकियां खूब बढ़ी. इसके बाद दोनों की पोस्टिंग एसएसपी कार्यालय भागलपुर में हुई. सिपाही सूरज ने पुलिस से कबूला कि 2023 में डेंगू से पीड़ित होने के दौरान नीतू उसके करीब आई, दोनों में प्यार हुआ. इसके बाद दोनों कुछ दिन पहले दार्जिलिंग गए, यहां पर दोनों के बीच संबंध बना.

बता दें कि भागलपुर पुलिस लाइन में पांच लोगों की मौत मामले में दो केस दर्ज किया गया है. इशाकचक थानाध्यक्ष की ओर से सूरज ठाकुर पर हत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. वहीं, परिजनों ने नीतू के पति पंकज पर सबकी हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

ध्यान रहे कि 13 अगस्त, 2024 दिन मंगलवार की सुबह भागलपुर पुलिस लाइन के क्वार्टर से महिला कांस्टेबल नीतू उसके पति पंकज, उसकी सास और दो बच्चों के शव बरामद किए गए थे. पुलिस ने घटनास्थल से 2 चाकू, ईंट और धारदार बरामद किया था. 

Trending news