Muzaffarpur Rape Case: मुजफ्फरपुर रेप मामले में आरोपी के घर पर भीम आर्मी का हमला, पुलिस पर भी पत्थरबाजी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390169

Muzaffarpur Rape Case: मुजफ्फरपुर रेप मामले में आरोपी के घर पर भीम आर्मी का हमला, पुलिस पर भी पत्थरबाजी

Muzaffarpur Rape Case: मुजफ्फरपुर महादलित नाबालिग लड़की के हत्या और रेप के मामले में आरोपी के घर रविवार को भीम आर्मी के नेता और समर्थकों ने हमला कर दिया.

मुजफ्फरपुर रेप मामला

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में बीते दिनों महादलित नाबालिग लड़की का अपहरण कर हत्या मामले में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे भीम आर्मी के नेता और उनके समर्थकों ने आरोपी के घर के आसपास के दर्जनों घरों पर जमकर तांडव मचाते हुए पत्थर बरसा कर तोड़फोड़ किया. इतना ही नहीं हंगामा कर रहे लोगों ने कई घरों में लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया है. जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. भीम आर्मी के समर्थकों के द्वारा जब हमला किए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंची तो उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसा दिए.जिसमें तकरीबन आधा दर्जन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

उसके बाद पुलिस ने भी मोर्चा संभालते हुए बल प्रयोग किया. साथ ही कई उपद्रवियों को पुलिस के द्वारा हिरासत में लिया गया है. इसके साथ ही बाइक छोड़कर भाग गए भीम आर्मी कार्यकर्ताओं के दर्जनों बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस पकड़े गए भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं बवाल की सूचना मिलते ही जिले के तमाम वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंच मामले को संभाला. फिलहाल स्थिति सामान्य है,लेकिन पुलिस बल लगातार पूरे गांव में गश्त कर रही है. ताकि किसी भी तरह के विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न न हो सके. मौके से पुलिस ने तकरीबन दर्जनों वाहन को भी जब्त किया है.

दूसरी ओर बावल की घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. हालांकि पुलिस की मौजूदगी पूरे गांव में है. बता दें कि पिछले दिनों पारु थाना क्षेत्र के लाल छपरा गांव से एक महा दलित नाबालिक बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी जाती है और उसका डेड बॉडी को गांव के ही एक चोर के पोखर से बरामद किया जाता है. उसके बाद पुलिस पूरे मामले में एक्शन लेते हुए मुख्य अभियुक्त संजय राय की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की और जब उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो पुलिस ने इश्तेहार चिपकाते हुए 12 घंटे के अंदर उसके घर पर बुलडोजर चला कर कुर्की जब्ती की पूरी कार्रवाई की.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Jitan Ram Manjhi: जीतनराम मांझी ने कर दिया कंफर्म! चंपई सोरेन का किया NDA परिवार में स्वागत

Trending news