Jitan Ram Manjhi: जीतनराम मांझी ने कर दिया कंफर्म! चंपई सोरेन का किया NDA परिवार में स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390159

Jitan Ram Manjhi: जीतनराम मांझी ने कर दिया कंफर्म! चंपई सोरेन का किया NDA परिवार में स्वागत

Jitan Ram Manjhi: झारखंड में जारी सियासी घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है जिससे झारखंड की राजनीति गर्मा गई है.

जीतनराम मांझी

पटना: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव राज्य की राजनीति बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के दिग्गज नेता चंपई सोरेन के जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. रविवार अपने एक्स हैंडल पर लिखे एक लंबे चौड़े पोस्ट में चंपई सोरेन ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वो जल्द ही झामुमो छोड़ने वाले हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में अपने लिए तीन विकल्प बताए हैं. जिसके बाद से ही इस बात को और बल मिल गया है कि वो बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला जिसके बाद से ये लगभग साफ हो गया है कि चंपई सोरेन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

जीतनराम मांझी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट में चंपई सोरेन को टैग करते हुए लिखा, 'चंपई दा आप टाइगर थे, टाइगर हैं और टाइगर रहेंगे. NDA परिवार में आपका स्वागत है. जोहार टाइगर.' बता दें कि जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा बीजेपी के नेतृत्व वाले नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस का हिस्सा है. मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में जीतन राम मांझी को केंद्रीय मंत्री बनाया गया है. ऐसा में जीतन राम मांझी का ये पोस्ट साफ करता है कि चंपई सोरेन एनडीए गठबंधन में शामिल होने जा रहे हैं

बता दें कि बिहार से अलग होकर एक अलग झारखंड राज्य बनाने में चंपई सोरेन को उनकी भूमिका के लिए 'टाइगर ऑफ कोल्हान' के नाम से जाना जाता है. इससे पहले चंपई सोरेन ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री रहते हुए उनके साथ कैसा व्यवहार किया गया. बिना उनकी जानकारी के ही कैसे विधायक दल की बैठक बुलाई गई और कैसे उस बैठक में उनसे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा मांगा गया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: शिक्षा विभाग के खाते से 3 करोड़ की फर्जी निकासी, ग्रामीण बैंक का मैनेजर देता था साथ

 

Trending news