Bihar Crime: राजधानी में मुखिया पति व उसके बेटे की दबंगई, किसान को गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248724

Bihar Crime: राजधानी में मुखिया पति व उसके बेटे की दबंगई, किसान को गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस

Patna Crime: राजधानी पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल में मुखिया पति और बेटे का दबंगी देखने का मामला सामने आया है. जो आपसी विवाद में एक किसान को मुखिया के पति और बेटे ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. गोलीबारी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. 

पटना में मुखिया पति व उसके बेटे की दबंगई

पटना: Patna Crime: राजधानी पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल में मुखिया पति और बेटे का दबंगी देखने का मामला सामने आया है. जो आपसी विवाद में एक किसान को मुखिया के पति और बेटे ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. गोलीबारी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. 

वहीं किसी तरह परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए जख्मी को उठकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने हालात की गंभीरता को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. घटना पालीगंज थाना क्षेत्र के परियों गांव की है. बीते दिन मंगलवार को गेर रात आपसी विवाद में एक किसान को गांव के ह मुखिया पति और उसके बेटे को गोली मारकर फरार हो गए.

जख्मी की पहचान परियों गांव निवासी स्व. देवनंदन सिंह का पुत्र राजेश्वर सिंह 55 वर्ष के रूप में की गई है. घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोग डरे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक परियों गांव निवासी राजेश्वर सिंह मंगलवार की देर शाम खेत से अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच गांव के ही मुखिया आशा देवी के पति सत्येंद्र रजक उनके बेटे टुनटुन रजक और अन्य दीपक रजक ने उन्हें रोक लिया और गोली मार दी. घटना के बाद सभी फरार हो गए.

इसी घटना की जानकारी होते ही परिजन और ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें पीएचसी पालीगंज लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया है. पीडित राजेश्वर सिंह ने बताया कि उनका मधवां पंचायत के मुखिया और परियों का निवासी आशा देवी के पति से पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा था. इसी बीच मंगलवार की देर शाम वह खेत से लौटते हुए हाई स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि मुखिया पति व उनके दोनों बेटो ने उन्हें घेर कर गोली मार दी. 

डॉक्टरों ने बताया कि खून बहुत ज्यादा निकल रहा है. जिस कारण पता नहीं चल पा रहा है कि गोली लगी है या चाकू. गहन परीक्षण के बाद ही पता चल सकेगा. बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी मामलों पर जांच में जुट गई है. पालीगंज थाना प्रभारी ने कहा की सभी मामलों पर जांच किया जा रहा है.
इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- Bihar News: कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम के ऊपर यौन शोषण के मामले में पीड़ित के पिता ने कहा- डरा धमका कर लगवाया सुलहनामा

Trending news