Bihar Crime: चेकिंग के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिसकर्मी को लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2312056

Bihar Crime: चेकिंग के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिसकर्मी को लगी गोली

Bihar Crime: बिहार के सासाराम के दरिगाव थाना क्षेत्र में बीती रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. घायल सिपाही सिंधी कुमार को इलाज के लिए सासाराम अस्पताल लाया गया. वह समस्तीपुर के रहने वाले है. 

चेकिंग के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर की फायरिंग

सासाराम: बिहार के सासाराम के दरिगाव थाना क्षेत्र में बीती रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. घायल सिपाही सिंधी कुमार को इलाज के लिए सासाराम अस्पताल लाया गया. वह समस्तीपुर के रहने वाले है. 

बताया जाता है कि बाइक सवार पुलिसकर्मी के द्वारा चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पुलिस कर्मियों द्वारा ललकारने पर बाइक पर सवार अपराधी ने फायरिंग की है. दरिगाव थाना क्षेत्र की ये वारदात है. जिसमें बिहार पुलिस के सिपाही सिंधी कुमार के कलाई में गोली लगी है. 

इलाज करने वाले चिकित्सक डॉ. शाहबाज ने बताया कि कारतूस कलाई से नहीं निकल पाई है. जिस कारण उन्हें इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. इस मामले में एसआईटी गठित की गई है. जिसका नेतृत्व सासाराम के डीएसपी दिलीप कुमार कर रहे हैं.

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग
वहीं सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के परसाहा वार्ड नम्बर- 8 में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान एक पक्ष की ओर से कई राउंड फायरिंग भी करने की बात सामने आई है. दोनों पक्षों के बीच हो रही मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडे और हथियार से लैस होकर एक दूसरे पर आक्रमण दिख रहे हैं. 

इस दौरान एक पक्ष के लोग खुलेआम हाथ में तमंचा लिए गोली मारने की भी धमकी दे रहा है. मारपीट के दौरान पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों के बीच मारपीट में एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के सम्बंध में पीड़ित पक्ष के लोगों का कहना है कि दो दिन पूर्व 26 जून को वो अपनी जमीन में बाउंड्री निर्माण करवा रहे थे. तभी दूसरे पक्ष के रामकिशोर यादव, शंकर यादव, अनिल यादव, संजय यादव, अनन यादव, लक्ष्मी यादव सहित अन्य लोगों ने हड़वे हथियार से लैस होकर आए और बाउंड्री का काम रुकवा दिया और दो लाख रुपये रंगदारी देने की मांग करने लगे. जिसका विरोध करने पर सभी लोग मारपीट शुरू कर दिए. 

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक खोखा और कारतूस बरामद किया है. पीड़ित पक्ष ने थाने ने शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने एक पक्ष के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. मामला दोनों पक्षों के बीच पूर्व से चल रहे जमीन विवाद का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- NEET पेपर लीक में CBI को हाथ लगे अहम सुराग, आज बेउर जेल में बंद आरोपियों से करेगी पूछताछ

Trending news