Bihar Crime: 'सुशासन बाबू' के राज में अपराधियों के हौंसले बुलंद, पटना में ऑनड्यूटी पुलिसकर्मी को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1704597

Bihar Crime: 'सुशासन बाबू' के राज में अपराधियों के हौंसले बुलंद, पटना में ऑनड्यूटी पुलिसकर्मी को मारी गोली

सिपाही राम अवतार ने बहादुरी दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया था. उसकी मदद को जबतक अन्य पुलिसकर्मी पहुंचते, दूसरे बदमाश ने उस पर फायर झोंक दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में 'सुशासन बाबू' यानी नीतीश कुमार की सरकार में अपराधियों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं. बेखौफ अपराधी प्रदेश की राजधानी पटना में ही कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. वो अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा मामला पटना में पत्रकार नगर थाना इलाके से सामने आया है. यहां बैखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिसवाले को गोली मार दी. आरोपी मौके से फरार भी हो गए. 

दरअसल, राजधानी में लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोत्तरी होने पर पुलिस की ओर से रोको-टोको अभियान चलाया जा रहा है. इसमें जगह-जगह पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इसी के तहत सिपाही राम अवतार अन्य पुलिसकर्मियों के साथ काली मंदिर के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे . तभी उन्होंने एक पल्सर बाइक को रोका. बाइक में दो युवक सवार थे. चेकिंग के नाम पर वो भागने की कोशिश करने लगे. 

सिपाही राम अवतार ने बहादुरी दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया था. उसकी मदद को जबतक अन्य पुलिसकर्मी पहुंचते, दूसरे बदमाश ने उस पर फायर झोंक दी. लहुलूहान हालत में सिपाही राम अवतार सड़क पर ही गिर पड़े. जिसका फायदा उठाकर दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, सीसीटीवी के आधार पर दोनों बदमाशों की शिनाख्त हो चुकी है. पुलिस उन्हें खोजने में जुटी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: बगहा में 40 लोगों से भरी नाव गंडक नदी में पलटी, एक महिला का शव बरामद

उधर घायल सिपाही राम अवतार को आनन-फानन में पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिपाही के घुटने में गोली लगी है. पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने अस्पताल पहुंचकर घायल सिपाही से मुलाकात की. साथ ही तीन-तीन थाने को छापेमारी कार्य में लगाया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीम बनाकर अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. 

ये भी देखे

Trending news