बिहार में गुंडाराज! प्रखंड प्रमुख के पति की खुलेआम गोली मारकर हत्या, मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2041757

बिहार में गुंडाराज! प्रखंड प्रमुख के पति की खुलेआम गोली मारकर हत्या, मची सनसनी

  बिहार में एक बार फिर से अपराध पर लगाम लगती हुई नहीं दिख रही है. बिहार के कटिहार जिला के फलका थाना क्षेत्र में प्रखंड प्रमुख के पति के अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.इस घटना में उनका एक कर्मचारी घायल हो गया.

 (फाइल फोटो)

कटिहार:  बिहार में एक बार फिर से अपराध पर लगाम लगती हुई नहीं दिख रही है. बिहार के कटिहार जिला के फलका थाना क्षेत्र में प्रखंड प्रमुख के पति के अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.इस घटना में उनका एक कर्मचारी घायल हो गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि फलका प्रखंड प्रमुख दीपशिखा सिंह के पति कंचन मंडल बुधवार की रात अपने गिट्टी, बालू की दुकान कंचन दीप ट्रेडर्स पर बैठे थे, तभी अज्ञात अपराधियों ने पहुंचकर गोलीबारी शुरू कर दी.इस घटना में गोली लगने से कंचन मंडल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उनका कर्मचारी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया.उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर कटिहार के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार भी पहुंचे.उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चला है.उन्होंने हालांकि यह कहा कि जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस घटना के बाद परिजनों को लेकर रो रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस मामले के बाद इलाके के लोगों में भी गुस्सा है. वो पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठा रहे हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेंगे. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news