बोकारो पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1374426

बोकारो पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

बोकारो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय बाइक चोरी के गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

 

(फाइल फोटो)

Bokaro: झारखंड के बोकारो में चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं.  यहां पर बाइक चोरी कर बिहार में बेची जा रही थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय बाइक चोरी के गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

बिहार में छुपाते थे चोरी की बाइक
दरअसल, यह मामला बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के वैशाली मोड़ के मैदान का है. मामले को लेकर बोकारो एसपी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर टास्क फोर्स का गठन किया गया और कई इलाकों में छापेमारी की गई. जिसके बाद पुलिस ने वैशाली मोड मैदान से तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही एक बाइक को भी जब्त कर लिया. तीनों अपराधियों से पूछताछ की गई. जिसमें अपराधियों ने अपने अपराध को स्वीकार करते हुए कहा कि तीनों ने बोकारो के कई इलाकों से बाइक चोरी की है.  इसके अलावा इन बाइक को चोरी कर बिहार के गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे छिपा दिया करते थे. 

4 बाइक समेत 3 मोबाइल जब्त
वहीं, तीनों अपराधी चास थाना क्षेत्र के बर्रा के निवासी है. जिसमें से उनकी पहचान सैयद दरूद, सैयद अब्दुल और शाहबाज शाह के रूप में हुई है. तीनों को हरला थाना पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है. वहीं, अपराधियों के निशानदेही पर बिहार के गया जिले से तीन बाइक को बरामद कर लिया है. साथ ही एक बाइक को इन तीनों आरोपियों के पास से पहले ही जब्त कर लिया गया था. आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन भी बरामद कर कब्जे में ले लिया है. 

पुलिस जांच में जुटी
वहीं, मामले को लेकर बोकारो के सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने कहा कि अंतर राज्य बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. जिसमें से बिहार के कुछ अपराधी शामिल हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि इन अपराधियों के खिलाफ पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन अपराधियों की मदद से बाइक चोरी का खुलासा करने में काफी मदद होगी. उन्होंने बताया कि ये बाइक चोर अक्सर महंगी बाइक चोरी किया करते थे. जिन्हें ये लोग अच्छे दामों पर बेचा करते थे. 

ये भी पढ़िये: Pimple Removing Tips: इन चीजों के इस्तेमाल से गायब होंगे रातों-रात पिंपल्स, चेहरा बनेगा चमकदार

Trending news