अज्ञात युवक की हत्या मामले में बोकारो पुलिस के हाथ लगी सफलता, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

अज्ञात युवक की हत्या मामले में बोकारो पुलिस के हाथ लगी सफलता, आरोपी गिरफ्तार

  झारखंड के बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड के टीकाहारा जंगल में बीते सोमवार को मिले एक अज्ञात युवक के शव मामले को महुआ टांड़ पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया है. मामले का खुलासा करते हुए बताया गया कि युवक की हत्या हुई थी.

(फाइल फोटो)

बोकारो :  झारखंड के बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड के टीकाहारा जंगल में बीते सोमवार को मिले एक अज्ञात युवक के शव मामले को महुआ टांड़ पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया है. मामले का खुलासा करते हुए बताया गया कि युवक की हत्या हुई थी. इस प्रेम प्रसंग के मामले में प्रेमिका और उसके पति के साजिश का शिकार मृतक युवक हुआ था. आरोपी प्रेमिका व उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया.

निशानदेही पर पुलिस ने जंगल में छुपाई गई मृतक की मोटरसाइकिल तथा मोबाइल को भी बरामद कर लिया है. वहीं अभियुक्त की मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त की है तथा पत्नी के बातचीत में प्रयुक्त मोबाइल को भी जब्त कर कब्जे में लिया है. उपरोक्त जानकारी गोमिया सर्कल इंस्पेक्टर आशीष खाखा ने प्रेस वार्ता के दौरान दी है. 

इंस्पेक्टर ने बताया कि टिकाहरा निवासी बूटन हांसदा ने पत्नी सुनीता देवी के साथ मिलकर साजिश कर युवक की हत्या की है. पति ने सबसे पहले पत्नी के द्वारा प्रेमी को फोन कराया और बीते 7 अगस्त की रात को मिलने अपने घर के समीप जंगल में बुलवाया. जिसके बाद दोनों पति पत्नी ने मिलकर उसकी हत्या उसी जंगल में शव को वहीं एक गड्ढे में फेक दिया. उसकी होंडा साइन मोटरसाइकिल को भी जंगल में झाड़ियों के बीच छुपा दिया. पुलिस ने तकनीकी शाखा के मदद से मामले का खुलासा कर दिया है. शक के आधार पर पुलिस ने टीकाहारा गांव निवासी बुटन हांसदा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था, थाने में कड़ाई से पूछताछ करने पर बुटन ने पत्नी के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूली. साथ ही साथ साजिश की पूरी कहानी भी बताई.

आरोपी ने बताया कि मृतक संजय मरांडी और उसकी पत्नी सुनीता देवी उर्फ छोनी का प्रेम प्रसंग पिछले कई माह से चल रहा था. साजिशन 7 अगस्त की रात को पत्नी के द्वारा फोन कर टिकाहरा गांव स्थित घर के समीप जंगल में बुलाया और हमदोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को पास के एक गड्ढे में फेक दिया. उसकी मोटरसाइकिल को भी झाड़ियों में छिपा दिया था.

ये भी पढ़िए- बिहार में मंत्रिमंडल गठन से पहले सोनिया गांधी और अन्य सहयोगी दलों के नेताओं से मिलने पहुंचे तेजस्वी  

बता दें अज्ञात शव को बीते सोमवार की सुबह को महुआटांड़ पुलिस ने टीकाहरा जंगल से बरामद किया था. पोस्टमार्टम उपरांत बोकारो बीजीएच अस्पताल के मोर्चरी में रख दिया गया था. इसी बीच हजारीबाग जिला के चुरचू निवासी एक व्यक्ति ने शव की शिनाख्त अपने छोटे भाई 27 वर्षीय संजय मरांडी के रूप में किया. जिसके लिखित आवेदन पर महुआटांड़ थाने में मामला दर्ज किया गया और उच्चाधिकारियों के निर्देश पर एक टीम का गठन कर अनुसंधान शुरू किया गया था. 

Trending news