Bihar News: गलत नीयत से लड़की को बुलाया घर, इंकार करने पर कर दी पिटाई, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2097703

Bihar News: गलत नीयत से लड़की को बुलाया घर, इंकार करने पर कर दी पिटाई, अस्पताल में भर्ती

Bihar Crime: बेगूसराय मे पड़ोस मे रहने वाले एक युवक द्वारा गलत नीयत से एक लड़की को अपने घर पर बुलाने और लड़की द्वारा इंकार करने पर लड़के लड़की की गंभीर रूप से पिटाई किये जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है.

लड़की को गलत नियत से बुलाया घर

बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय मे पड़ोस मे रहने वाले एक युवक द्वारा गलत नीयत से लड़की को अपने घर पर बुलाने और लड़की द्वारा जाने से इंकार करने पर लड़के ने लड़की की गंभीर रूप से पिटाई कर दी. जिसके बाद इस घटना में घायल लड़की का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय मे चल रहा है. घटना जिले के सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के गांधी ग्राम कैलासपुर की है. जानकारी के मुताबिक पड़ोसी युवक द्वारा लड़की को अपने घर पर उस बक्त बुलाया जा रहा था. जब लड़के के घर पर कोई नहीं था.

लड़के की गलत नियत को भाप कर जब लड़की ने उसके घर पर जाने से इंकार कर दिया तो. अकेले पाकर लड़के ने उसकी लड़की के डंडे से पिटाई कर दी. जिससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. पीड़ित लड़की के मुताबिक उसके पड़ोस मे रहने वाले नीरज कुमार नाम का एक लड़के ने उसे अपने घर पर उस बक्त बुलाया जब लड़का के घर मे कोई नहीं था. पर वो लड़के के घर नहीं गई. जिससे नीरज नाराज हो गया और जब वो उससे मिली तो नीरज ने उसकी पिटाई कर दी.

लड़की ने बताया की लड़के की क्या नियत थी वो उसे नहीं पता. घटना के वक्त उसकी मां घर पर नहीं थी. सूचना के बाद मां घर पहुंची तो उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. वहीं इस घटना को लेकर पीड़िता की मां ने बताया की वो लोग कटिहार गए थे. लड़की घर पर अकेली थी. शायद गलत नियत से उसके पड़ोसी युवक द्वारा उसे घर पर बुलाया गया. जिसका विरोध करने पर उनकी लड़की के साथ मारपीट की गई है. जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई है. फिलहाल लड़की का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय मे चल रहा है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Nyay Yatra: खूंटी पहुंचे राहुल गांधी ने कहा- आदिवासियों की जमीन छिवी जा रही

Trending news