Bihar News: पैसे की लेन देन में शराब तस्करों ने दारोगा को मार डाला! कांग्रेस विधायक का गंभीर आरोप
Advertisement

Bihar News: पैसे की लेन देन में शराब तस्करों ने दारोगा को मार डाला! कांग्रेस विधायक का गंभीर आरोप

Bihar News: कांग्रेस विधायक अजित शर्मा (Congress MLA Ajit Sharma) ने कहा कि बगैर पुलिस के मिलीभगत के शराब आ कैसे रहा है? यह जो हत्या हुई है निश्चित तौर पर कोई लेन देन का मामला है. सीएम को पुलिस पर कार्रवाई करनी चाहिए.

बिहार की खबरें

Bihar News: बेगूसराय में 20 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार को दारोगा खामस चौधरी को शराब तस्करों ने कुचल कार हत्या कर दी. इसको लेकर राजनीति भी तेज है. बिहार में विपक्ष तस्करों पर कार्रवाई की मांग कर रहा है, लेकिन कांग्रेस विधायक अजित शर्मा (Congress MLA Ajit Sharma) ने जो कहा वह सुनकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, अजित शर्मा (Congress MLA Ajit Sharma) ने मृतक दारोगा समेत सभी पुलिस पदाधिकारियों पर गम्भीर आरोप लगा दिए. उन्होंने (Congress MLA Ajit Sharma) कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों के हित में शराबबंदी की, लेकिन तस्करी क्यों हो रहा है? अगर पुलिस तैनात रहेगी हर जगह तो एक भी बोतल शराब नहीं मिलेगी. 

कांग्रेस विधायक अजित शर्मा (Congress MLA Ajit Sharma) ने आगे कहा कि बगैर पुलिस के मिलीभगत के शराब आ कैसे रहा है? यह जो हत्या हुई है निश्चित तौर पर कोई लेन देन का मामला है. कांग्रेस नेता ने कहा कि (Congress MLA Ajit Sharma) मुख्यमंत्री से आग्रह है कि जब तक वो पुलिस पर कार्रवाई नहीं करेंगे, तब तक शराबबंदी कानून बिहार में सही से लागू नहीं होगा. 

ये भी पढ़ें: Bihar News: सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 2 घायल

पूरा मामला जानिए
बता दें कि बिहार में शराब माफिया (Begusarai) के हौसले बुलंद हैं, क्योंकि बेगूसराय में शराब माफिया ने 20 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार को एक दारोगा की कार से कुचलकर हत्या (Liquor Mafia Crushed Sub Inspector) कर दी थी. इस वारदात (Liquor Mafia Crushed Sub Inspector) में होमगार्ड का एक जवान भी घायल हो गया था. इस घटना में एसआई खामस चौधरी की पुल के नीचे गिरने के बाद मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, 19 दिसंबर, 2023 दिन मंगलवार की देर रात पुलिस को शराब की तस्करी की सूचना मिली. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो शराब तस्करों ने पुलिसवालों पर हमला (Liquor Mafia Crushed Sub Inspector) कर दिया. शराब तस्करों के इस हमले में दारोगा खामस चौधरी की मौत हो गई. वहीं, होमगार्ड बालेश्वर यादव घायल हो गया था.

रिपोर्ट: अश्वनी कुमार

Trending news