Bihar Crime: बिहार में भी सनकी प्रेमी ने दिल्ली की तरह प्रेमिका को चाकू से गोदा, शादी से किया था इनकार
Advertisement

Bihar Crime: बिहार में भी सनकी प्रेमी ने दिल्ली की तरह प्रेमिका को चाकू से गोदा, शादी से किया था इनकार

Bihar Crime: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में सोमवार (29 मई) को हुए नाबालिग लड़की की सरेआम चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि बिहार के सीतामढ़ी में भी एक ऐसी ही घटना देखने को मिली है.

Bihar Crime: बिहार में भी सनकी प्रेमी ने दिल्ली की तरह प्रेमिका को चाकू से गोदा, शादी से किया था इनकार

सीतामढ़ी: Bihar Crime: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में सोमवार (29 मई) को हुए नाबालिग लड़की की सरेआम चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि बिहार के सीतामढ़ी में भी एक ऐसी ही घटना देखने को मिली है. जहां एक सनकी आशिक ने शादी से इनकार करने पर अपनी प्रेमिका को सोमवार (29 मई) की शाम चाकू से गोदकर घायल कर दिया. चाकू से हमला हुए हमले में अधिक खून बहने के चलते युवती मौके पर ही बेहोश गई थी. पूरा मामला जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के गांव की बताई जा रही है.

ग्रामीणों को जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो घटनास्थल पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई. लड़की के परिजनों ने आनन फानन में सीतामढ़ी शहर के एक निजी अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां पीड़िता की स्थिति नाजुक बताई गई है. आरोपित युवक की पहचान गांव के ही रमेश साह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है.घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि वारदात के बाद आरोपित युवक अपने परिजनों के साथ गांव से फरार हो गया है. लड़की के परिजनों द्वारा पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई है. बताया जा रहा है कि लड़के और लड़की के बीच बीते कई वर्षों से प्रेम प्रसंग था. परिजन को जब इस बारे में पता चला तो पंचायत कर दोनों को अलग कर दिया गया था.

पंचायत के फैसला के बाद युवक ने लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया था. जिसके बाद परिजनों ने इस मामले में स्थानीय थाने में आवेदन भी दिया था. हालांकि बाद में स्थानीय स्तर पर ही पंचायत करके मामले को सुलझा लिया गया था. इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया थे. सोमवार को प्रेमी चंदन ने मौका मिलते ही युवती से मिलने की कोशिश की और उसके सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा. युवती के जब शादी से इनकार करने पर उसने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया.

ये भी पढ़ें- विपक्षी एकता की बड़ी कामयाबी, एम. करुनानिधि के स्मारक कलैगनार कोट्टम का उद्घाटन करेंगे CM नीतीश

Trending news