Muzaffarpur News: पहले CSP को निशाना बनाया, फिर फाइनेंस कंपनी पर धावा बोला, हथियारों से लैस बदमाशों ने 7 लाख रुपये लूटे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1799876

Muzaffarpur News: पहले CSP को निशाना बनाया, फिर फाइनेंस कंपनी पर धावा बोला, हथियारों से लैस बदमाशों ने 7 लाख रुपये लूटे

Muzaffarpur News: देवरिया थाना क्षेत्र के बंगरा में सीएसपी से अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर 2 लाख रुपए लूट लिया और भाग निकले. वही करीब 1 किलोमीटर आगे उसके दूसरे भाई के फाइनेंस ऑफिस पर भी वही बाइक सवारों ने धावा बोल दिया और हथियारों के बल पर करीब 5 लाख रुपये की लूट को अंजाम देकर भाग निकले. 

मुजफ्फरपुर में लूट

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में हथियारों से लैस अज्ञात बदमाशों ने सीएसपी के साथ फाइनेंस बैंक को निशाना बनाया. जिले के देवरिया थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक से और एक फाइनेंस ऑफिस में लूट की घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने करीब सात लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर 2 लाख रुपए लूट लिया

बता दें कि देवरिया थाना क्षेत्र के बंगरा में सीएसपी से अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर 2 लाख रुपए लूट लिया और भाग निकले. वही करीब 1 किलोमीटर आगे उसके दूसरे भाई के फाइनेंस ऑफिस पर भी वही बाइक सवारों ने धावा बोल दिया और हथियारों के बल पर करीब 5 लाख रुपये की लूट को अंजाम देकर भाग निकले. 

ये भी पढ़ें: एक नाई का बेटा बन गया भोजपुरी का शेक्सपियर, जानें कौन हैं भिखारी ठाकुर

बदमाश साहेबगंज की ओर भागने में सफल हो गए

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बदमाश साहेबगंज की ओर भागने में सफल हो गए. लूट के घटना के बाद देवरिया थाने की पुलिस को सूचना दी गई. देवरिया साहेबगंज और पारु थाने की पुलिस के साथ सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. छानबीन के बाद लोगों को आश्वासन देते हुए उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में बहुत जल्द कार्रवाई की जाएगी. 

रिपोर्टः मणितोष कुमार

Trending news