Dhirendra Shastri: बिहार में धीरेंद्र शास्त्री पर नया बवाल, बागेश्वर बाबा के दरबार से गायब हुआ टीचर!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1704842

Dhirendra Shastri: बिहार में धीरेंद्र शास्त्री पर नया बवाल, बागेश्वर बाबा के दरबार से गायब हुआ टीचर!

दरभंगा की एक महिला ने आरोप लगाया है कि बाबा के कार्यक्रम से उसके पति गायब हो गए हैं. महिला का कहना है कि उन्होंने अपनी पति की काफी खोजबीन की.

धीरेंद्र शास्त्री

Dhirendra Shastri Row: बिहार में बागेश्वर बाबा यानी धीरेंद्र शास्त्री के नाम पर अब नया विवाद शुरू हो गया है. दरभंगा की एक महिला ने आरोप लगाया है कि बाबा के कार्यक्रम से उसके पति गायब हो गए हैं. महिला का कहना है कि उन्होंने अपनी पति की काफी खोजबीन की लेकिन उनका कोई अता पता नहीं मिला है. उसने कहा कि उसके पति 4 महीने पहले मध्य प्रदेश में बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में गए थे लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटे. 

बता दें कि लापता युवक पेशे से शिक्षक है. बताया जा रहा है कि ललन कुमार बहेड़ी के भरवारी स्थित नाथ्थू सिंह हाई स्कूल में पदस्थापित थे. महिला का कहना है कि 6 फरवरी से उसके पति का फोन बंद है. उसने एमपी में मिसिंग का मामला भी दर्ज कराया है. महिला का कहना है कि वो पटना में भी बाबा के कार्यक्रम में गई थी लेकिन उन्हें बाबा से मिलने नहीं दिया गया. 

महिला का दावा है कि बाबा बागेश्वर के दरबार से 40 लोग गायब हुए थे जिसमें 28 लोग मिले हैं. महिला ने मध्यप्रदेश सरकार से जांच की मांग की है. महिला ने बताया कि वह 4 बार बाबा के दरबार में पति को लेकर जा चुकी हैं. महिला ने शोसल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की थी कि बाबा के दरबार में जाने वाले लोग बाबा से पूछें कि उनके पति कहां गायब हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Mission 2024: नीतीश को महागठबंधन में मांझी ने दी महाटेंशन, क्या BJP पूरी कर पाएगी शर्त?

वहीं बिहार में बाबा के कार्यक्रम को लेकर विवाद अभी भी जारी है. बाबा बागेश्वर के जाने के बाद उनके पोस्टर पर कालिख पोतने और पोस्टर फाड़ने का मामला सामने आया है. बाबा बागेश्वर के पोस्टर फाड़ने और कालिख पोतने की राजद ने भी आलोचना की है, जिसकी ओर से बाबा बागेश्वर का सर्वाधिक विरोध किया गया था. इससे पहले राजद नेता ही बाबा के कार्यक्रम का विरोध कर रहे थे.

Trending news