Bhagalpur News: क्रिकेट मैच के दौरान मारपीट, क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात
Advertisement

Bhagalpur News: क्रिकेट मैच के दौरान मारपीट, क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात

Bhagalpur News: भागलपुर में बच्चों के विवाद में एक बच्चा घायल हो गया. संवेदनशील इलाके को देखते हुए सैकड़ों कमांडो, एसएसबी और पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. अधिकारियों ने असमाजिक तत्वों को हड़काया है.

भागलपुर न्यूज

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर जिला में होली के दिन क्रिकेट मैच के दौरान मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. तनाव को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. यह घटना भागलपुर शहर के हबीबपुर थाना क्षेत्र घटी है.

दिन होली का हुड़दंग बच्चों पर भारी
दरअसल, भागलपुर में दिन होली का हुड़दंग बच्चों पर भारी पड़ गया. हबीबपुर थाना क्षेत्र के करोड़ी बाजार में स्टेडियम में क्रिकेट खेलने के दौरान कुछ बच्चों में विवाद हुआ. इस दौरान एक युवक ने बच्चे की पिटाई कर दी. इस लड़ाई में एक बच्चा घायल हो गया. गंभीर हालत में जेएलएनएमसीएच में बच्चे को भर्ती कराया गया है. 

कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे
मामले की सूचना पर एसडीओ और डीएसपी कई थानों की पुलिस, सिएट कमांडो, दंगा नियंत्रण बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया. असामाजिक तत्वों को अधिकारियों ने हड़काया. हांलाकि, वह इलाका संवेदनशील है इसलिए पुलिस और एसएसबी जवानों को तीन दिनों के लिए तैनात कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें:होली पर पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, हूर गांव से बरामद किया हथियारों का जखीरा

पुलिस फोर्स क्षेत्र में तैनात
एसडीओ धनंजय कुमार ने बताया कि कुछ बच्चों में क्रिकेट को लेकर विवाद हुआ. एक बच्चा घायल हुआ, जिसका इलाज चल रहा है. कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बलों की तैनाती की गई है. मामला अभी शांत है.

यह भी पढ़ें:करीब डेढ़ करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार, कार्रवाई में जुटी पुलिस

Trending news