Aurangabad: औरंगाबाद में 4 सहेलियों ने एक साथ खाया जहर, एक की मौत, परिजन बोले- नमक समझकर खाया सल्फास
Advertisement

Aurangabad: औरंगाबाद में 4 सहेलियों ने एक साथ खाया जहर, एक की मौत, परिजन बोले- नमक समझकर खाया सल्फास

Aurangabad News: बताया जा रहा है कि चारों लड़कियों की उम्र 18 से 20 वर्ष है. लड़कियों ने जहर क्यों खाया, इसकी जानकारी किसी को नहीं है. हालांकि, परिजनों का कहना है कि चारो लड़कियों ने अमरूद के साथ नमक समझकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Aurangabad poison case: बिहार के औरंगाबाद से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कुटुंबा थाना क्षेत्र के संडा बाजार की चार लड़कियों ने एक साथ सल्फास की गोलियां खा लीं. चारो को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़कियों की हालत गंभीर देखकर उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है. यहां इसमें से एक लड़की की मौत हो चुकी है, जबकि बाकी तीन की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. चारो लड़कियां आपस में सहेली थी और उनमें भी दो आपस में सगी बहनें थीं. 

बताया जा रहा है कि चारों लड़कियों की उम्र 18 से 20 वर्ष है. लड़कियों की पहचान मनोज चौधरी की पुत्री लकी एवं रिया, योगेश शर्मा के पुत्री नंदिनी एवं विनय शर्मा की पुत्री पूनम के रूप में की गई है. लकी और रिया आपस में सगी बहने हैं. लड़कियों ने जहर क्यों खाया, इसकी जानकारी किसी को नहीं है. हालांकि, परिजनों का कहना है कि चारो एक साथ घर से बाहर निकली थीं. उन्होंने अमरूद के साथ नमक समझकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया, जिस कारण सभी की हालत खराब हो गई. इस खबर से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Lakhisarai Firing: लखीसराय गोलीकांड में 7 दिन बाद भी आरोपी का सुराग नहीं, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

खबर है कि किसी बात को लेकर आपस में झगड़ पड़ी और इतना खरनाक कदम उठा लिया. दबे जुबान लोग प्रेम-प्रसंग का मामला बता रहे हैं. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस भी बोलने से बच रही है. बता दें कि इससे पहले रफीगंज प्रखंड के कासमा में ऐसा ही एक मामला सामने आया था. कुछ समय पहले यहां 6 सहेलियों ने एक साथ सल्फास खा लिया था. 

ये भी पढ़ें- Nawada News: 7 महीने की जान-पहचान के बाद मार दी गोली, हालत गंभीर, आरोपी फरार

इस घटना में 4 लड़कियों की मौत हो गई थी. इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग अहम कारण बताया गया था. बताया गया था कि प्यार में असफल होने पर एक लड़की ने जहर खा लिया था. वहीं सहेली को दुखी देखकर अन्य पाचों लड़कियों ने भी जहर खा लिया था, जिनमें चार की मौत हो गई थी. जानकारी के अनुसार, मृतक में एक लड़की का प्रेम अपने भाई के साले के साथ था और वह अपने सहेलियों के साथ अपने प्रेम का इजहार कर शादी की पेशकश की, लेकिन लड़के ने इनकार कर चला गया था. उस घटना को बीते कुछ ही महीने हुए हैं और यह दूसरी घटना जिले में घटित हुई है.

Trending news