Bihar News: समधी मिलन के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, बरात देखने आई युवती के नाक पर लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2144954

Bihar News: समधी मिलन के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, बरात देखने आई युवती के नाक पर लगी गोली

Bihar Crime News in Hindi: बिहार में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद हर्ष फायरिंग की घटना रुक नहीं रही. ताजा मामला नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र का है जहां बुधवार की देर रात एक शादी की खुशी तब मातम में बदल गई जब हर्ष फायरिंग में एक युवती की गोली लगने से मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

बिहाराशरीफ: Bihar Crime News in Hindi: बिहार में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद हर्ष फायरिंग की घटना रुक नहीं रही. ताजा मामला नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र का है जहां बुधवार की देर रात एक शादी की खुशी तब मातम में बदल गई जब हर्ष फायरिंग में एक युवती की गोली लगने से मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, धनावाडीह गांव निवासी रंजीत सिंह की पुत्री की शादी थी. बारात पटना से चलकर सरमेरा के धनावाडीह गांव आई थी. बताया जाता है कि शादी को लेकर सभी रश्म अदायगी करीब पूरी हो चुकी थी. इसके बाद समधी मिलन का समारोह चल रहा था, तभी किसी ने खुशी में फायरिंग शुरू कर दी. इसी दौरान एक गोली समारोह देख रही करीना कुमारी को जा लगी, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पुलिस को दी गई जानकारी

इसके बाद शादी समारोह की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. हर तरफ रोने बिलखने की आवाज आने लगी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने लगी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. 

पुलिस ने शुरू की जांच 

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है. जल्द से अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से जल्द से अपराधी को पकड़ने की मांग कर रही हैं. 

Trending news