Jharkhand: मंगेतर के साथ गांव घूमने आई युवती का हुआ गैंगरेप, युवक का दोस्त ही निकला दरिंदा
Advertisement

Jharkhand: मंगेतर के साथ गांव घूमने आई युवती का हुआ गैंगरेप, युवक का दोस्त ही निकला दरिंदा

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चाईबासा मुफस्सिल थाना अंतर्गत बारिजल में गुरुवार (21 सितंबर) की शाम युवती को उसका मंगेतर अपने गांव घुमाने लेकर आया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Crime News: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिला मुख्यालय चाईबासा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ गैंगरेप की बड़ी वारदात सामने आई है. चाईबासा में मंगेतर के साथ घूमने आई एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी है. गुरुवार (21 सितंबर) को इस घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चाईबासा मुफस्सिल थाना अंतर्गत बारिजल में गुरुवार (21 सितंबर) की शाम युवती को उसका मंगेतर अपने गांव घुमाने लेकर आया था. 

इस बात की खबर युवक (लड़की का मंगेतर) के एक दोस्त को हो गई थी. जिसके बाद दोस्त उनसे आकर मिला और उन्हें कहीं ठहरने की व्यवस्था कराने के बहाने बारिजल ले गया. यहां उसके चार अन्य साथी पहले से ही मौजूद थे. सभी ने लड़के को मारकर भगा दिया और लड़की को झाड़ियों में ले जाकर अपनी हवश का शिकार बना डाला. ग्रामीणों ने उसे अधमरी हालात में देखा तो पुलिस को फोन किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को घटना स्थल से बरामद करके इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 

ये भी पढ़ें- प्रेमी के साथ मिलकर छात्रा ने अपहरण की रची कहानी, पुलिस ने खोल दिया काला चिट्ठा

इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान पर छापेमारी कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में शामिल सभी 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया. जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें विशाल पूर्ति, सिंगराय पूर्ति, हरिचरण पाड़या, सुलेमान पूर्ति और हरिचरण पूर्ति शामिल हैं. पुलिस ने इनके पास से युवती का पर्स, बैग, रुपये और मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

हैरत की बात है की दुष्कर्म के इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपी आपस में सगे भाई और चाचा भतीजा हैं. पश्चिम सिंहभूम एसपी ने बताया है की चाईबासा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप खलखो ने घटना की सुचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की. जिसके कारण युवती का समय पर मेडिकल और ईलाज हुआ वहीँ आरोपियों को भी कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया. अब पुलिस की कोशिश है की ऐसे जघन्य अपराध में गिरफ्तार सभी आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाए.

Trending news