Siwan News: बिहार के सीवान जिला में गोपालगंज के हिंदू युवक और मुस्लिम युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों के शव को सड़क किनारे फेंक दिया. पुलिस ने मौके से एक मोबाइल और बाइक को बरामद किया है. घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के बाबू हाता गांव के समीप हुई. जानकारी के अनुसार, बीती रात अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक और युवती की गोली मारकर हत्या कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोपालगंज के थे हिंदू युवक और मुस्लिम युवती
युवक और युवती दोनों गोपालगंज जिले के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान गोपालगाज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के सिपहा खास गांव निवासी रामेश्वर शर्मा के पुत्र शैलेश शर्मा उर्फ अनीश और जफरूल हक अंसारी की पत्नी निकहत परवीन के रूप में हुई हैं. दोनों एक ही गांव के पड़ोसी हैं.


सड़क किनारे पड़ा मिला दोनों का शव
पुलिस ने रात्रि गस्ती के दौरान बाबू हाता गांव के समीप सड़क किनारे एक युवक और युवती को जख्मी हालत में गिरा पड़ा देखा.जिसके बाद दोनों को सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. देर रात्रि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया. पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल और बाइक को जब्त किया हैं. युवक और युवती के सीने गोली लगने के जख्म के निशान मिले हैं.


युवक सीवान के निजी क्लीनिक में था कंपाउंडर
मृतक शैलेश शर्मा सीवान के एक निजी क्लीनिक में कंपाउंडर का काम करता था. वहीं मृतका निकहत परवीन की बहन का सीवान के अस्पताल में प्रसव हुआ था. मृतका अपनी बहन से मिलने के लिए सीवान आई हुई थी. लेकिन देर हो जाने के कारण अपने पड़ोसी शैलेश शर्मा के साथ बाइक से घर लौट रही थी. इसी दौरान दोनों की हत्या कर दी गई.


ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने नए साल से पहले बिहार को दिया बड़ा तोहफा, गंगा नदी पर बनेगा 6 लेन केबल


अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज
सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया की प्रथम दृष्टया देख कर यह प्रतीत हो रहा हैं की दोनों को कहीं दूसरे जगह गोली मारकर हत्या की गई हैं और साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया हैं.अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है.


रिपोर्ट: अमित सिंह