Crime News: अपहरण, फिरौती और अब हत्या, बिहार पुलिस की घोर लापरवाही से एक युवक ने गंवाई जान!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2036833

Crime News: अपहरण, फिरौती और अब हत्या, बिहार पुलिस की घोर लापरवाही से एक युवक ने गंवाई जान!

Jamui News: इस मामले में झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि शव को देखने से प्रतीत होता है कि 8 से 10 दिन पूर्व ही इसकी हत्या कर कुएं में डाल दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए मामले की छानबीन कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui Crime News: जमुई के झाझा थाना क्षेत्र में एक कुएं में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ये घटना खैरन गांव की है. डेडबॉडी को बाहर निकाला गया तो उसकी शिनाख्त झाझा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर इलाके से अपहृत सिंटू यादव के रूप में हुई. सिंटू यादव का 11 दिन पहले अपहरण हुआ था. बदमाशों ने परिवार वालों से 12 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. फिरौती की रकम नहीं मिलने पर अपहृत युवक की हत्या कर दी गई. बता दें कि इस अपहरण केस में पुलिस ने सिंटू यादव के साले को ही गिरफ्तार किया था. 

अब अपहृत युवक का शव मिलन से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. युवक का शव एक कुएं से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस मामले में झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि शव को देखने से प्रतीत होता है कि 8 से 10 दिन पूर्व ही इसकी हत्या कर कुएं में डाल दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- इंसानियत हुई शर्मसार, 5 हैवानों ने 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ किया बलात्कार

बता दें कि 20 दिसंबर से घर से गायब सिंटू का शव पुलिस ने शनिवार (30 दिसंबर) की देर शाम एक कुएं से बरामद किया है. सिंटू यादव का अपहरण उस वक्त किया गया था जब वह अपने खेत से बाईक से घर जा रहा था. तभी रास्ते में अपराधियों के द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था.जिसकी सूचना सिंटू के परिजनों को फोन कॉल के माध्यम से मिला था. इस मामले में मृतक सिंटू के भाई मुकेश यादव ने झाझा थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी और गांव के कुछ लोगों पर अपहरण का आरोप भी लगाया था. 

ये भी पढ़ें- शादी के भोज को लेकर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, जानें क्या है पूरा मामला?

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अपहरण कर्ता को भी गिरफ्तार किया था. जिसकी पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के जलगोड़वा गांव निवासी प्रमोद यादव के रूप में हुई थी. इधर सिंटू यादव के शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि वह करीब 8 से 10 दिन की होगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

Trending news