Samastipur: शादी के भोज को लेकर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement

Samastipur: शादी के भोज को लेकर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, जानें क्या है पूरा मामला?

Samastipur News: विजय दास की बेटी ने प्रेम विवाह किया था. इसको लेकर समाज के लोग भोज देने की मांग कर रहे थे. विजय दास बिहार से बाहर मजदूरी करते हैं. विजय दास के परिजनों ने उनके वापस आते ही भोज देने की बात कही थी. लेकिन दबंग इंतजार करने को तैयार नहीं थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Samastipur Crime News: बिहार के समस्तीपुर में दबंगों ने एक युवक को सिर्फ इसलिए मार-मारकर अधमरा कर दिया, क्योंकि उसने अपनी बहन की शादी का भोज नहीं दिया था. ये मामला सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर किशनपुर वार्ड 17 का है. घायल युवक की पहचान विजय दास के पुत्र सुजीत कुमार के रूप में हुई है. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के संबंध में बताया गया कि विजय दास की बेटी के विवाह का भोज नहीं मिलने पर दबंगों ने लड़की के भाई यानी विजय दास के बेटे की घर में घुसकर पिटाई कर दी.

जानकारी के मुताबिक, विजय दास की बेटी ने प्रेम विवाह किया था. इसको लेकर समाज के लोग भोज देने की मांग कर रहे थे. विजय दास बिहार से बाहर मजदूरी करते हैं. विजय दास के परिजनों ने उनके वापस आते ही भोज देने की बात कही थी. लेकिन दबंग इंतजार करने को तैयार नहीं थे. वह तुरंत भोज देने की मांग कह रहे थे. इसी बात को लेकर गांव के मिंटू कुमार, कृष्ण कुमार और उसके साथियों ने घर मे घुसकर परिवार के लोगों के साथ मारपीट की. दबंगों ने विजय दास के बेटे सुजीत पीट-पीटकर घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, घायलों में महिलाएं भी शामिल

घटना के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. परिवार की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. उधर मुफस्सिल थाने के दरियापुर मोरदिवा गांव में श्राद्ध भोज में विवाद होने पर लोगों ने तीन लोगों को रॉड से जमकर पीटा. इस घटना में एक ही परिवार के महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं. उसके बाद घायल बैजनाथ कुमार, उसकी पत्नी काजल देवी और उसके छोटे भाई रामनाथ कुमार को ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां बैजनाथ की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सदर अस्पताल प्रशासन ने मुफस्सिल पुलिस को सूचना दी है.

ये भी पढ़ें- मां निकली हत्यारिन! अपने दो साल के बच्चे को दी रोने की सजा, गला दबाकर की हत्या

जानकारी के मुताबिक, दरियापुर मोरदिवा निवासी गाया सहनी की पिछले दिनों मौत हो गई थी, जिनका शुक्रवार को श्राद्ध था. रात को भोज का आयोजन किया गया था. इस आयोजन में रामनाथ लोगों के बीच भोजन परोस रहा था. इसी दौरान वह गांव के अखिलेश सहनी के शरीर सट गया, जिस पर अखिलेश ने बवाल काट दिया और रामनाथ की बुरी तरह से पिटाई कर दी. जब परिवार के लोग बचाने आए तो उन्हें भी पीटा. अब पीड़ित परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. 

Trending news