JDU नेता के घर में घुसकर बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल, 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1997553

JDU नेता के घर में घुसकर बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल, 3 गिरफ्तार

JDU Leader: बिहार में जदयू नेता मनोज कुशवाहा को अपराधियों ने को घर में घुसकर गोली मार दी. जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

JDU नेता के घर में घुसकर बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल, 3 गिरफ्तार

बेतिया:JDU Leader: बिहार के पश्चिम चंपारण के योगपट्टी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने जदयू नेता को घर में घुसकर गोली मार दी. इस घटना में वे गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, जदयू नेता मनोज कुशवाहा लक्ष्मीपुर गांव स्थित अपने आवास पर थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घायल जदयू नेता मनोज कुशवाहा को गंभीर स्थिति में अस्पताल भेज दिया गया. मनोज कुशवाहा वाल्मीकिनगर से जदयू सांसद सुनील कुमार के स्थानीय प्रतिनिधि भी हैं.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, एक खोखा, दो मोटरसाइकिल तथा तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. अधिकारी ने घटना के कारण के विषय में बताया कि जख्मी मनोज कुशवाहा का घटना में शामिल गिरफ्तार आरोपी अंकित सिंह से पूर्व से व्यक्तिगत दुश्मनी थी, जिसके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

वहीं जदयू के जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न कुशवाहा ने इस मामले में बताया कि तीन बदमाशों ने मनोज कुशवाहा के घर में घुसकर उनके सीने में गोली मारी है. कुशवाहा को जीएमसी में इलाज कर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. डॉक्टर ने बताया कि मनोज कुशवाहा के सीने में गोली फंसी हुई है. वहीं गोलीबारी की इस घटना के बाद पूरे इलाके इलाके में दहशत का माहौल है. इस मामले में बेतिया एसडीओ महताब आलम ने बताया कि मनोज कुशवाहा को आरोपी द्वारा गोली मारी गई है. घटना को अंजाम देने वाले तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है और फिलहाल तीनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- IPS Aditya Kumar Surrender: गया के पूर्व SSP आदित्य कुमार ने किया आत्मसमर्पण, फर्जीवाड़ा का लगा है आरोप

Trending news