Madhubani News: मधुबनी में दिन-दहाड़े भाई-बहन को लूटा, लोगों ने बदमाशों को पहचान लिया और फिर...
Advertisement

Madhubani News: मधुबनी में दिन-दहाड़े भाई-बहन को लूटा, लोगों ने बदमाशों को पहचान लिया और फिर...

Madhubani Crime News: दिनदहाड़े हुई लूट से इलाके में दहशत है और पुलिस की गश्ती पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं. वहीं थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित का बयान लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Madhubani Crime News: मधुबनी में एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. यहां हथियार से लैस अपराधियों ने दिनदहाड़े एक कार रोककर भाई-बहन को लूट लिया. लूट के दौरान उन्होंने महिला से दुर्व्यवहार भी किया. ये घटना  घटना हरलाखी थाना के हुर्राही चौक के पास की है. जानकारी के मुताबिक, युवक अपनी बहन की विदाई कराकर ला रहा था. दोनों कटहरवा गांव से सुरसंड की तरफ जा रहे थे. तभी रास्ते में बदमाशों का शिकार हो गए. वहीं स्थानीय लोगों ने बदमाशों को पहचान लिया. दोनों बदमाश सिसौनी गांव के बताए जा रहे हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपियों के पिता को पुलिस के हवाले कर दिया.

पीड़ित युवक शिवम कुमार अपनी बहन श्वेता कुमारी को कटहरवा गांव से विदाई कराकर अपने गांव सीतामढ़ी जिला के सुरसंड ले जा रहे थे. जहां रास्ते में सिसौनी गांव के दो बदमाशों ने गाड़ी का पीछा करते हुए हुर्राही चौक पर आगे से ओवरटेक कर गाड़ी को घेर लिया और अचानक मारपीट करने लगे. मारपीट करते हुए दोनों बदमाशों ने शिवम ठाकुर के गले से सोने का चेन व गाड़ी में रखे रुपये और मोबाइल लूट लिया. उसके बाद उसकी बहन के साथ बत्तमीजी करते हुए उसके गले से भी चेन व मोबाइल छीन लिया. लूट के बाद दोनों अपराधी वहां से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने दोनों बदमाशों को पहचान लिया. 

ये भी पढ़ें- Nawada News: नवादा में रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी में बड़ी चोरी, चोरों ने एक करोड़ के पार्ट्स उड़ाए

उसके बाद पीड़ित युवक के रिश्तेदार आए और आरोपी बदमाश के पिता को पकड़ कर गाड़ी में बंद कर दिया और हुर्राही चौक पर सड़क जाम कर पुलिस कार्रवाई की मांग करने लगे. पीड़ित परिजनों ने बताया कि घटना के समय पुलिस को फोन किया तो पुलिस ने थाने में आकर लिखित आवेदन देने को कहा. जिससे आक्रोशित होकर लोगों को सड़क जाम करना पड़ा. सड़क जाम की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम खाली कराया. थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित का बयान लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. दिनदहाड़े हुई लूट से इलाके में दहशत है और पुलिस की गश्ती पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं.

Trending news